पटना में मोदी ने विपक्षियों को पाकिस्तान का समर्थक बताया, पढ़ें और क्या कहा मोदी ने

पटना में मोदी ने विपक्षियों को पाकिस्तान का समर्थक बताया, पढ़ें और क्या कहा मोदी ने

पटना। बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनडीए की साझा रैली को संबोधित किया। करीब दस साल के बाद मोदी और नीतीश कुमार गांधी मैदान की साझा रैली में शामिल हुए। बारिश से प्रभावित इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपनी पार्टी के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के कामकाज की खूब तारीफ की। पर उनका भाषण सेना के शौर्य और शहादत पर केंद्रित रहा।

उन्होंने कांग्रेस और दूसरी विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा और कहा कि वे अपने बयानों से भारतीय सेना का मनोबल तोड़ रहे हैं और पाकिस्तान को खुश कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को विपक्ष पर तीखा हमला किया और कह कि सीमा पार आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हवाई हमले का सबूत मांग कर कांग्रेस और दूसरी विपक्षी पार्टियां सेना का मनोबल तोड़ रही हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि इस मामले पर अलग सुर में बात कर विपक्ष पाकिस्तान को खुश भी कर रहा है, जिसे देश कभी माफ नहीं करेगा।

मोदी ने गांधी मैदान में एनडीए की संकल्प रैली में कहा कि जब भारत की सक्षम सेना आतंक को कुचलने के लिए सीमा के भीतर और सीमा के पार आतंकी ठिकानों पर हमले करने में लगी है, तो ऐसे समय में पूरे देश की आवाज हमारी सेना के हौसले बुलंद करने के लिए होनी चाहिए लेकिन कांग्रेस और उसके साथी ऐसा करने की बजाय ऐसी बातें कर रहे हैं, जिससे दुश्मनों के चेहरे खिल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जब आतंक की फैक्टरी चलाने वालों के खिलाफ एक सुर और एक स्वर में बात करने की जरूरत थी तब दिल्ली में 21 पार्टियां मिल कर केंद्र की एनडीए सरकार के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के लिए जुटी थीं।