September 22, 2021 3:22 am
featured यूपी राज्य

अयोध्या में रामराज्य की स्थापना के लिए तपस्वी छावनी में महायज्ञ का आयोजन

मंहत अयोध्या में रामराज्य की स्थापना के लिए तपस्वी छावनी में महायज्ञ का आयोजन

अयोध्या से राहुल श्रीवास्तव की रिपोर्ट

सेवा समाज द्वारा तपस्वी छावनी के मंहत परमहंस दास के आचार्यत्व में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण में होने वाली बाधाओं को खत्म करने

अयोध्या। सेवा समाज द्वारा तपस्वी छावनी के मंहत परमहंस दास के आचार्यत्व में राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण में होने वाली बाधाओं को खत्म करने और अयोध्या में रामराज्य को स्थापित करने के लिए तपस्वी छावनी में एक महायज्ञ का आयोजन किया गया है। इस मौके पर कायस्थ सेवा समाज के अध्यक्ष विजेश श्रीवास्तव का कहना है कि राम जन्मभूमि में राम मंदिर निर्माण का सपना कायस्थ समाज के लोगों के साथ-साथ हर राम भक्त का था।

पूरा विश्व कायस्थ समाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में होने वाले भगवान राम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण के शुभारम्भ के लिए उनका आभार व्यक्त करते हैं। कायस्थ सेवा समाज के कोषाध्यक्ष के.सी. श्रीवास्तव ने कहा कि आज हर अयोध्यावासी के दिल में इस बात को लेकर खुशी है कि राम जन्मभूमि पर मंदिर बन जाएगा और भगवान राम टेंट से निकलकर अपने आलीशान मंदिर में प्रवेश कर पाएंगे।

https://www.bharatkhabar.com/combination-of-aircraft-will-prove-fatal-for-enemies/

इसके लिए भगवान राम का हर एक भक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल से धन्यवाद कर रहा है। कायस्थ सेवा समाज के महामंत्री अंकुर श्रीवास्तव ने कहा कि 05 अगस्त को अयोध्या के साथ-साथ पूरे भारत दिवाली मनाई जाएगी। श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण के बाद पुनः भारत की पहचान विश्व गुरु के रूप में होगी।

तपस्वी छावनी के मंहथ परमहंस दास का कहना है कि बहुप्रतीक्षित श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा-निर्देश में होना भगवान राम की इच्छा होना दर्शाता है। इस अवसर पर कायस्थ सेवा समाज के संरक्षक अरुण श्रीवास्तव, कार्यकारी अध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव, कार्यकारी महासचिव मनीष श्रीवास्तव, कार्यक्रम प्रभारी श्यामजी श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

Related posts

तैमूर अली खान का रक्षाबंधन स्पेशल लुक सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

mohini kushwaha

जल्द कांग्रेस करेगी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान- द्विजेन्द्र त्रिपाठी

Pradeep sharma

मंगलवार को उत्तराखंड के 80 हजार कर्मचारी करेंगे हड़ताल

Breaking News