Breaking News featured देश

हिंसा के बाद गाजीपुर बाॅर्डर पहुंची पुलिस, राकेश टिकैत को थमाया लुक आउट नोटिस

WhatsApp Image 2021 01 28 at 2.01.23 PM 2 हिंसा के बाद गाजीपुर बाॅर्डर पहुंची पुलिस, राकेश टिकैत को थमाया लुक आउट नोटिस

नई दिल्ली। टैक्टर परेड के दौरान गणतंत्र दिवस पर राजधानी में हुई हिंसा के बाद पुलिस को ऐक्शन जारी है। इसी कड़ी में दिल्ली पुलिस गुरुवार दोपहर को गाजीपुर बॉर्डर पहुंची, यहां पर पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत को नोटिस थमाया। ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस कई नेताओं को लुक आउट नोटिस जारी कर रही है। राकेश टिकैत का कहना है कि वो जल्द ही पुलिस को नोटिस का जवाब देंगे।

WhatsApp Image 2021 01 28 at 2.01.23 PM हिंसा के बाद गाजीपुर बाॅर्डर पहुंची पुलिस, राकेश टिकैत को थमाया लुक आउट नोटिस

राजधानी में टैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा मामले में पुलिस का ऐक्शन शुरु हो गया है। जहां कई संगठनों ने खुद ही आंदोलन से पैर पीछे खींच लिए तो कुछ पर पुलिस का डंडा चल रहा है। हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने 37 किसान नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस पूरी कार्यवही के दौरान दिल्ली पुलिस ने गाजीपुर बाॅर्डर जाकर हिंसा मामले में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को लुक आउट थमा दिया है। राकेश टिकैत का कहना है कि वो जल्द ही पुलिस को नोटिस का जवाब देंगे।

 

हिंसा में घायल जवानों से मिले अमित शाह-

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस के घायल जवानों से मुलाकात की. दिल्ली हिंसा में कई जवान घायल हुए, उनमें से कुछ सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं. अमित शाह ने यहां सभी से मुलाकात की और हालचाल जाना.

WhatsApp Image 2021 01 28 at 2.01.23 PM 1 हिंसा के बाद गाजीपुर बाॅर्डर पहुंची पुलिस, राकेश टिकैत को थमाया लुक आउट नोटिस

नोएडा में खत्म हुआ आंदोलन-

करीब दो महीने से नोएडा के दलित प्रेरणा स्थल के पास जारी भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति का प्रदर्शन अब खत्म हो गया है. बीती रात को यहां से सभी किसान प्रदर्शनकारी उठकर चले गए.

 

Related posts

पाक ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, भारत ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

Rani Naqvi

सुब्रह्मण्यम स्वामी का दावा: खास दोस्त के साथ लंदन में राहुल गांधी

bharatkhabar

श्रीनगर- NIA की गिरफ्त में आए हुर्रियत के तीन नेता

Pradeep sharma