September 28, 2021 6:34 am
featured यूपी राज्य

सहारनपुर के मिर्जापुर कस्बे की मस्जिद में इक्कठा होकर नमाज पढ़ने वालों पर पुलिस ने 16 लोगों पर दर्ज किया केस

सहारानपुर सहारनपुर के मिर्जापुर कस्बे की मस्जिद में इक्कठा होकर नमाज पढ़ने वालों पर पुलिस ने 16 लोगों पर दर्ज किया केस

सहारनपुर। इस वक्त पूरे दुनिया में कोरोना वायरस अपने पैर पसारे हुए है और सरकार इससे निपटने के लिए उपायों के साथ-साथ सख्ती करने में भी कोई कमी नहीं कर रही है। निजामुद्दीन मरकज की घटना के बाद भी लोग सुधर नहीं रहे हैं। ताजा मामला सहारनपुर के मिर्जापुर कस्बे का है। यहां एक मस्जिद में काफी लोग इकट्ठा होकर नमाज पढ़ रहे थे। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

बता दें कि मिर्जापुर थाना पुलिस के अनुसार धारा 188 के तहत मिर्जापुर क्षेत्र के ही रहने वाले शाकिर पुत्र फारुख, मोहम्मद शहजाद पुत्र नाजिम, वसीम पुत्र मोहम्मद आमिर, मोहम्मद खुश आलम पुत्र शमशाद व अल्ताफ पुत्र अब्दुल गनी निवासी गण गांव पाडली थाना मिर्जापुर समेत मसरूर आलम निवासी ग्राम मिर्जापुर पोल समेत छह नमाजियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इन सभी के खिलाफ धारा 188 के तहत इनके खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने सभी आसपास के धार्मिक स्थलों में सूचना भिजवाई है कि कोई भी इकट्ठा होकर नमाज नहीं पढ़ेगा। किसी भी धार्मिक स्थल में लोग इकट्ठा ना हों। बावजूद इसके लोग सुधर नहीं रहे हैं और लगातार मस्जिदों में भीड़ किए जाने की सूचनाएं जिले में अलग-अलग स्थानों से आ रही हैं।

Related posts

हरियाणा : स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ओवैसी पर साधा निशाना, कहा शांति से रहो

mahesh yadav

भारत, चीन के बीच आतंकवाद के खिलाफ पहली उच्च स्तरीय बैठक

Rahul srivastava

मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक लिए गए कई अहम फैसले

Arun Prakash