pm Modi बंगाल में पीएम मोदी का धुआंधार प्रचार, आज कांथी में रैली, अधिकारी परिवार का एक और सदस्य हो सकता है शामिल

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बंगाल में चुनावी रैलियां कर रहे हैं। एक बार फिर पीएम मोदी बंगाल दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम कांथी में एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। सूत्र से जानकारी मिली है, कि अधिकारी परिवार का एक और सदस्य पीएम मोदी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि, तमलुक विधानसभा सीट से टीएमसी विधायक दिव्येंदु अधिकारी बीजेपी का दामन थाम सकत हैं।

शुभेंदु अधिकारी पिता भी बीजेपी में हो चुके हैं शामिल

इसी रविवार को शुभेंदु अधिकारी और दिव्येंदु अधिकारी के पिता शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। शुभेंदु के पिता अमित शाह के मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था। शिशिर अधिकारी कांथी लोकसभा सीट से टीएमसी से सांसद थे। 2009 से कांथी लोकसभा के सांसद रहे शिशिर अधिकारी करीब 23 सालों से ममता बनर्जी की पार्टी के साथ थे और टीएमसी के संस्थापक सदस्यों में शामिल थे।

शिशिर अधिकारी ने अमित शाह की रैली में कहा था, “यह मेरे आत्म-सम्मान के लिए एक लड़ाई है. मैं हमेशा एक फाइटर रहा हूं और आने वाले समय में भी ऐसा करता रहूंगा। हम फुटपाथ से आए हैं। मैं केवल वही करूंगा जो शुभेंदु कहेगा। मैं पूर्वी मिदनापुर के सम्मान की रक्षा के लिए लड़ूंगा।”

टीएमसी की बढ़ी टेंशन

लगातार टीएमसी के कार्यकर्ता विधायक, सांसद बीजेपी शामिल हो रहे है। जिसके कारण टीएमसी की टेंशन बढ़ चुकी है। पिछले कई महीनों से विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी के कई कार्यकर्ता बीजेपी के सदस्यता ले चुके हैं। और अभी भी कुछ नेता ऐसे हैं जो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

27 मार्च को पहले चरण का मतदान

आपको बतादें कि बंगाल में 294 विधानसभा सीटें है। जिनके लिए 27 मार्च से पहले चरण का मतदान शुरू हो जाएगा। 29 अप्रैल को अंतिम यानी आठवें चरण का मतदान होगा। और 2 मई को नतीजे सामने आएंगे। इसी के साथ यह भी साफ हो जाएगा कि बंगाल में खेला होगा या फिर परिवर्तन होगा। इस वक्त बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार है। टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी मुख्यमंत्री हैं। साल 2016 में टीएमसी ने 211 सीटें जीत कर सरकार बनाई थी। बंगाल में बहुमत के लिए 148 सीटों की जरूरत है।

COVID Vaccination: टीकाकरण में भारत ने लाई तेजी, 5 करोड़ से ज्यादा को दी गई डोज

Previous article

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली कंगना रनौत की दिलचस्प कहानी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured