featured देश बिहार राज्य

2019 में नहीं होंगे पीएम मोदी, गुजरात में हार्दिक और कांग्रेस का लालू करेंगे समर्थन

lalu yadav

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने वर्ष 2019 तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा बीजेपी के राजनीतिक रुप से समाप्त होने का दावा करते हुए गुजरात के विधानसभा चुनाव में वहां की जनता से बीजेपी को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

lalu yadav
lalu yadav

वहीं राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बाद अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन में लालू यादव ने रविवार को यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश को तबाह कर रहा है और युवा तथा व्यापारी वर्ग इस पार्टी के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि गुजरात के व्यापारी वर्ग ने माना था कि कमल को जिताना उनकी सबसे बड़ी भूल थी। लालू यादव ने कहा कि गुजरात के व्यापारियों के सामने अपनी भूल सुधार करने का वक्त आ गया है और उन्हें अब इस कमल को पूरी तरह उखाड़ फेंकना चाहिए।

बता दें कि गुजरात चुनाव की चर्चा करते हुए लालू यादव ने कहा कि उनकी बातचीत पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से हुई है और वह दोनों एक दूसरे के साथ हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल गुजरात में कांग्रेस पार्टी का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पार्टी का उम्मीदवार गुजरात चुनाव में उतार रहे हैं इसका यह मतलब नहीं कि राष्ट्रीय जनता दल भी अपना उम्मीदवार खड़ा करें। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी अपना उम्मीदवार देने की जगह कांग्रेस और हार्दिक पटेल को गुजरात में अपना समर्थन दे रही है।

Related posts

डिग्री विवाद में स्मृति ईरानी को कोर्ट से राहत

Rahul srivastava

गर्भवती हथिनी की मौत के मामले में पुलिस को मिली कामयाबी, एक आरोपी गिरफ्तार

Rani Naqvi

कश्मीर में कर्फ्यू हटते ही हिंसा, एक की मौत की खबर

bharatkhabar