January 28, 2022 7:21 pm
देश राज्य

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी ने अजान की आवाज सुनकर रोका भाषण

pm modi

सूरत। विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने बीते बुधवार को नवसारी में लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन में मोदी ने कांग्रेस की नीतियों पर जमकर हमला बोला। लोगों ने अपील की कि वो कांग्रेस का सफाया कर दे। पीएम मोदी के संबोधन में खास बात ये रही कि जब वो शाम 5 बजे लोगों को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंचे तो वहीं पास की एक जगह पर मस्जिद बनी हुई थी।

pm modi
pm modi

वहीं पीएम को संबोधन करते हुए अजान की आवाज सुनाई दी तो पीएम मोदी ने अपने भाषण को रोक दिया। करीब 15 मिनट तक वो शांत खड़े रहे। जैसे ही अजान खत्म हुई तो मोदी ने अपना भाषण फिर से शुरू कर दिया। गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है और 18 दिसंबर को रिजल्ट आएगा।

बता दें कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते और अहने ककाम का हिसाब देते हुए कहा कि दुनिया भर में भारत की तारीफ होती है लेकिन कांग्रेस कोई न कोई काम ऐसा कर देती है कि देश को शर्मिंदा होना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अगर पाक में आतंकवादी छूट जाए तो कांग्रेस ताली बजाती है और चीन डोकलाम में अगर भारतीय सेना चीन सेना की आंख में आंख डालकर खड़े रहे तो देश को गर्व होता है लेकिन कांग्रेस के नेता चीन राजदूत से मिलकर गले लगाने की नीति अपनाई है।

वहीं मोदी ने जीएसटी के बाद महाराष्ट्र में हुए स्थानीय चुनावों और नोटबंदी के बाद यूपी में बीजेपी की जीत का जिक्र करते हुए कहा कि लगता है कि हमारी कार्यशैली को लोगों ने स्वीकार किया है। हमें गांधी और बुद्ध की याद आती है, जबकि कांग्रेस को जीएसटी में गब्बर सिंह दिखता है।

Related posts

बिहार अपडेट बिहार मे 188 नए संक्रमित मिले

Kumkum Thakur

अल्मोड़ा :सांसद संदीप टम्टा ने अमित शाह के दौरे पर साधा निशाना, कहा केवल चुनावी जुगलबंदी में जुटी है भाजपा

Neetu Rajbhar

सऊदी में बढ़ सकता है फैमली टैक्स का बोझ, परिवार को वापस भेज रहे भारतीय

Rani Naqvi