featured देश भारत खबर विशेष शख्सियत

रक्षाबंधन 2022: जानें कौन हैं PM मोदी की पाकिस्तानी बहन Qamar Mohsin Shaikh

Qamar Mohsin Shaikh रक्षाबंधन 2022: जानें कौन हैं PM मोदी की पाकिस्तानी बहन Qamar Mohsin Shaikh
रक्षाबंधन का पावन पर्व सभी के लिए खास होता है। इस दिन बहने अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधकर उनसे अपनी रक्षा का वचन लेती हैं। इस पावन पर्व पर कई बहनें पीएम मोदी को भी राखी बांधती हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुंह बोली बहन पाकिस्तान में रहती हैं। रक्षा बंधन से पहले पीएम मोदी की इस पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी है। राखी भेजने के साथ ही उन्होंने कामना की है कि 2024 के आम चुनाव में भी पीएम मोदी को ही जीत मिले और वह फिर से भारत के प्रधानमंत्री बनें। कमर ने कहा कि उन्होंने पूरी तैयारी कर ली है और इस बार पीएम मोदी से मिलने की उम्मीद भी है।
कमर मोहसिन शेख ने दिल्ली आने की तैयारियां कर ली हैं। उन्हें उम्मीद है कि इस बार पीएम मोदी उन्हें दिल्ली बुलाएंगे। ये राखी कमर ने पीएम मोदी के लिए खिद बनाई है। जिसमे रेशम के रिबन के साथ कढ़ाई से डिजाइन बनाई है।
कई सालों से पीएम मोदी को भेज रही हैं राखी 
पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने पिछले रक्षाबंधन पर भी उन्हें राखी और एक कार्ड भेजा था। आपको बता दें कि मोहसिन शेख पिछले 20-25 सालों से भी ज्यादा समय से पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांध रहीं हैं।
जानिए कौन हैं कमर मोहसिन शेख
कमर मोहसिन शेख मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली हैं। लेकिन शादी के बाद कमर भारत आईं। तब से वो यहीं रह रही हैं। वह पीएम मोदी को अपना भाई मानती हैं और हर साल उन्हें राखी के साथ एक खत भेजती हैं। जानकारी के अनुसार वह पिछले 25-30 साल से हर वर्ष पीएम मोदी को राखी बांध रही हैं।

Related posts

बच्चों को कमांडो की तरह प्रशिक्षण देता है गुरुकुल: योगेश शास्त्री

Trinath Mishra

Uttarakhand News: सीएम धामी ने जगतगुरू स्वामी राजराजेश्वराश्रम से की शिष्टाचार भेंट

Rahul

ओमप्रकाश राजभर ने दिए सपा से गठजोड़ के संकेत, जमकर हुई अखिलेश की तारीफ

Aditya Mishra