featured Breaking News देश राज्य

गुजरात दौरा: गुजरात में पीएम ने संभाली कमान, देश में 15 दिन पहले आई दिवाली

modi 5 गुजरात दौरा: गुजरात में पीएम ने संभाली कमान, देश में 15 दिन पहले आई दिवाली

गुजरात। इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में बीजेपी की कमान संभाल ली है। शनिवार को पीएम मोदी गुजरात दो दिनों के दौरे के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान पीएम द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे हैं। जिसके बाद उन्होंने द्वारका पुल का शिलान्यास किया। दौरे के दौरान पीएम मोदी कई परियोजनाओं का शिलान्यास करने वाले हैं। जीएसटी के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि जीएसटी में बदलाव के बाद देश में 15 दिन पहले ही दिवाली आ गई है।

modi 5 गुजरात दौरा: गुजरात में पीएम ने संभाली कमान, देश में 15 दिन पहले आई दिवाली
pm modi gujarat visit

पीएम मोदी ने जनसभा को भी संबोधित की। उन्होंने जीएसटी के बारे में भी बात की। पीएम ने कहा कि पूरे देश में इन दिनों दिवाली का माहौल बना हुआ है जिसके बाद फिर से जीएसटी पर विचार करने का फैसला किया गया है। पीएम ने कहा कि तीन महीने में इसके बारे में जो जानकारी आई है उसके बाद जीएसटी में कुछ बदलाव किए गए हैं। पीएम ने कहा कि जीएसटी के बारे में सोचा गया था कि जीएसटी के बारे में अध्ययन करने के बाद इसमें जो भी कमियां आएंगी उसपर ध्यान दिया जाएगा।

पीएम ने कहा कि एक नई योजना बनाई गई है। पीएम ने कहा कि नई योजना के तहत सरकार कम ब्याज पर मछुआरों को लोन देगी जिससे वह बड़ी बोट खरीद सके। ऐसा करने से मछुआरों की जिंदगी सवर जाएगी। पीएम ने कहा कि आज के वक्त में 10-12 नॉटिकल माइ से मछुआरे आगे नहीं बढ़ पाते हैं। लेकिन बड़ी बोट से मछुआरे नॉटिकल माइल आगे बढ़ कर मछली पकड़ सके। पीएम मोदी अपने दौरे के दौरान राष्ट्रयी राजमार्ग 51 के 116.24 कि.मी पोरबंद द्वारका खंड को चार लेन बनाने का शिलान्यास करेंगे।

Related posts

लखनऊः मुनव्वर राना पर केस दर्ज, वाल्मीकी से की थी तालिबानी आतंकियों की तुलना

Shailendra Singh

चुनाव आयोग ने चित्रकूट उपचुनाव के लिए 11 वैकल्पिक आईडी की अनुमति दी

Trinath Mishra

तेजप्रताप की पत्नि से तलाक मांगने वाली अर्जी पर सुनावाई टली,केस पर नहीं होगी मीडिया रिपोर्टिंग

mahesh yadav