September 23, 2021 2:47 pm
featured यूपी

कानपुर घटना का समर्थन और सीएम योगी आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला शख्स गिरफ्तार

kanpur 6 कानपुर घटना का समर्थन और सीएम योगी आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला शख्स गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों की घात लगाकर की गई हत्या पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 8 पुलिस कर्मियों की घात लगाकर की गई हत्या पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई और पूरा देश एक स्वर में अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग करने लगा। इसी क्रम में यूपी पुलिस ने 3 आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

वहीं मुख्य आरोपी विकास दुबे को आज मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया। आज पूरे दिन सोशल मीडिया पर विकास दुबे को लेकर ही ट्रेंड होता रहा कुछ लोग उसकी गिरफ्तारी को एक प्री प्लान सरेंडर बता रहे है तो कुछ साधारण गिरफ्तारी ।

 

वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि यूपी के चंद्रोली से एक युवक को सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी करने की वजह से गिरफ्तार किया किया गया है। उस पर कतीथ रूप से कानपुर हत्याकांड का समर्थन करने का आरोप है।  पुलिस के हवाले से बताया कि यूपी के चंदौली जिले में गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने ऑनलाइन टिप्पणी के लिए कथित रूप से कानपुर हमले का समर्थन किया,

बता दें कि मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी मारे गए, और सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की विकास दुबे कि पत्नी और बेटा भी हिरासत में विकास दुबे कि गिरफ्तारी के बाद मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लखनउ से विकास दुबे कि पत्नी रिचा और बेटे को भी यूपी एसटीएफ ने हिरासत में लिया है और पूछताछ के लिए अज्ञात जगह ले गई।

Related posts

कहीं ईवीएम खराब तो कहीं विकास के नाम पर हुआ वोटिंग का बहिष्कार

shipra saxena

दिल्ली पुलिस ने सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में शशि थरूर के लिए मांगी मुकदमा दर्ज करने की इजाजत

Rani Naqvi

डायल 100 के पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग

Breaking News