September 28, 2021 7:35 am
featured यूपी

विकास दुबे का पूरा खानदान पहुंचा सलाखों के पीछे..

vikas wife 1 विकास दुबे का पूरा खानदान पहुंचा सलाखों के पीछे..

कानपुर में पुलिसवालों के खून की होली खेलने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को आज मध्य प्रदेश के उज्जैन मंदिर के बाहर से नाटकीय तरीके से गिरफ्तार किया गया है। जिसको लेकर काफी सवाल भी खड़े हो रहे हैं। तो वहीं अब विकास दुबे के परिवार पर भी यूपी पुलिस ने शिकंजा कसते हुए उसकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

vikas dubey 2 विकास दुबे का पूरा खानदान पहुंचा सलाखों के पीछे..
लखनऊ की कृष्णा नगर पुलिस ने देर शाम विकास दूबे की पत्नी ऋचा और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने विकास के नौकर को भी हिरासत में लिया है। कृष्णा नगर पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।तो वहीं खबरों की मानें तो पुलिस विकास को लेकर पहले अज्ञात जगह गई, फिर पुलिस सेंटर लाकर पूछताछ की गई। मंदिर के बाहर से लखनऊ के नंबर प्लेट की एक कार बरामद की गई है। गाड़ी का मालिक वकील है और उनके साथ एक अन्य अधिवक्ता भी था। उज्जैन पुलिस इनके विकास कनेक्शन को लेकर पूछताछ कर रही है। उज्जैन के कलक्टर और पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने कानपुर के पुलिस अधिकारियों को विकास के पकड़े जाने की सूचना दी।

https://www.bharatkhabar.com/devotes-have-to-wait-for-vaishno-devi-darshan/
आरोपियों को गिरफ्तार करने के पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जिससे उम्मीद की जा रही है कि, कानपुर कांड में कई लोगों का नाम भी आ सकता है।

Related posts

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज प्रमुख शाहबाज शरीफ को लगा बड़ा झटका,23 विधायकों ने बैठक में नहीं लिया हिस्सा

rituraj

भाजपा बोली राज्य के किसानों से हो रहा सौतेला व्यवहार, कांग्रेस बोली केंद्र नहीं दे रहा बजट

Trinath Mishra

मेरठ: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बड़ा बयान, कहा-2022 भी जीतेंगे और 2024 भी…

pratiyush chaubey