February 9, 2023 2:41 pm
featured दुनिया

पाकिस्तान: इस्लामाबाद की संडे मार्केट में लगी भीषण आग, 300 दुकानें और कई स्टॉल जलकर खाक

800x450 1473195 fire broke out in pakistan पाकिस्तान: इस्लामाबाद की संडे मार्केट में लगी भीषण आग, 300 दुकानें और कई स्टॉल जलकर खाक

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद स्थित संडे मार्केट में भीषण आग लग गई। घटना बुधवार रात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना में 300 दुकानें और कई स्टॉल जलकर खाक हो गए।

ये भी पढ़ें :-

Himachal Pradesh Election Results 2022 Live: हिमाचल में सभी सीटों के रुझान आए, भाजपा व कांग्रेस में कड़ी टक्कर

दमकल विभाग की 10 गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी हुई हैं। उनकी मदद के लिए पाकिस्तानी एयरफोर्स के दो गाड़ियों को भी लगाया गया है। इस्लामाबाद प्रशासन ने अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने या घायल होने की पुष्टि नहीं की है।

आग लगते ही बाजार में अफरातफरी मची
आग लगते ही बाजार में अफरातफरी मच गई। दुकानदार अपनी दुकान बचाने की जद्दोजहद करने लगे। लेकिन आग के विकराल रूप धारन करने के कारण उन्हें पीछे हटना पड़ा। घटना की जानकारी मिलते ही इस्लामाबाद पुलिस दमकलकर्मियों के साथ बाजार पहुंची और आग को बुझाने का काम शुरू किया

Islamabad's Sunday market goes up in flames - Pakistan - SAMAA

पाकिस्तान के गृह मंत्री ने इस घटना पर लिया संज्ञान
वहीं, पाकिस्तान के गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब किया है। साथ ही राजधानी के डिप्टी कमिश्नर से बचाव अभियान की निगरानी रखने को कहा है। बता दें कि संडे मार्केट में आग लगने का इतिहास रहा है। इससे पहले साल 2017, 2018 और 2019 में यहां अगलगी की घटनाएं हो चुकी हैं।

Related posts

मुंबई में 20 स्‍थानों पर स्‍वच्‍छता में महत्‍वपूर्ण प्रगति हुई- एसआईपी

mahesh yadav

Aaj Ka Panchang: 23 मई 2022 का पंचांग, जानिए सोमवार का राहुकाल और शुभ मुहूर्त

Rahul

भारतीय राजनीति का वो चेहरा, जिसने दुनिया में बजाया था हिंदी का डंका

mohini kushwaha