featured यूपी

जिहाद के नाम पर आंतक फैला रहा युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे..

ji जिहाद के नाम पर आंतक फैला रहा युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे..

यूपी के बेरली जिले से एसटीएफ ने एक जिहादी को गिरफ्तार किया है। जिसका नाम मुहम्मद इनामुल है। यूपी एटीएस को सूचना मिली थी कि बरेली में एक शख्स युवाओं को आतंकवादी संगठन के लिए रिक्रूट करने का प्रयास कर रहा है।
यूपी एटीएस को पूछताछ और उसके सोशल मीडिया अकाउंट की तमाम गतिविधियों से पता चला कि इनामुल जेहादी विचारधारा से प्रभावित है और दूसरे लोगों को भी जेहाद के लिए प्रेरित कर रहा है। इतना ही नहीं इनामुल लोगों को आतंकी गतिविधियों के लिए भी प्रशिक्षित करने जैसी बात कर रहा था।

jihad 2 जिहाद के नाम पर आंतक फैला रहा युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे..
जांच में पता चला कि यह व्यक्ति वास्तव में मुहम्मद इनामुल हक पुत्र स्व. नुरूल हक है, जो बरेली में कटघर स्थित तिलक इंटर कॉलेज के निकट की डॉ. रियाज कॉलोनी में रहता है।कोर्ट से मिली 10 दिनों की कस्टडी रिमांडएटीएस के अनुसार इनामुल हक के मोबाइल में प्रतिबंधित आतंकी संगठन ‘अल कायदा द्वारा प्रकााशित जानकारियां भी मिली हैं।

https://www.bharatkhabar.com/this-youth-of-haryana-opened-the-fortunes-of-farmers-and-cows/
इसके बाद इनामुल हक को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध एटीएस के लखनऊ थाने में आईपीसी की धारा 121 ए तथा यूएपी अधिनियम की धारा 13, 16, 18, 18बी व 20 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। खबर ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं होंगे ‘अतुल्य भारत’ अभियान का चेहरा

Rahul srivastava

ईवीएम में गड़बड़ी पर जिसे शिकायत है, वो कोर्ट जाए: चुनाव आयोग

Rahul srivastava

जेल से रिहा हुए मदन मित्रा, लेकिन घर नहीं लौट सकते

bharatkhabar