खेल

आईएसएल : जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी नार्थईस्ट

northeast आईएसएल : जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी नार्थईस्ट

गुवाहाटी। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे सीजन में बीते छह मैचों से जीत के लिए तरस रही नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी आज अपने घरेलू मैदान इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में एफसी पुणे सिटी को हराते हुए जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश करेगी। नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के कोच नीलो विंगाडा को लगता है कि उनकी टीम अब भी सेमीफाइनल की दौड़ में बनी हुई है। दिल्ली डायनामोज और एटलेटिको दे कोलकाता के खिलाफ ड्रॉ इस टीम के घाव पर मरहम का काम कर रहा है।

northeast

नार्थईस्ट ने तीसरे सीजन की शुरुआत लगातार दो जीत के साथ की थी, लेकिन इसके बाद उसे तीन मैचों में हार मिली और वह भी घरेलू समर्थकों के सामने। घर में इस टीम के दो मैच बाकी हैं और इसी कारण विंगाडा को यकीन है कि उनकी टीम कम से कम ये मैच जीतते हुए सेमीफाइनल की दौड़ में खुद को कायम रखेगी।

नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी अभी आठ टीमों की तालिका में 10 मैचों से 11 अंक लेकर सातवें स्थान पर है। एफसी गोवा आठवें स्थान पर है, लेकिन उसने एक मैच अधिक खेला है। उसके भी 11 अंक हैं। विंगाडा की टीम को हालांकि पुणे के खिलाफ काफी सावधान रहना होगा, क्योंकि इस टीम ने अपने पिछले मैच में तालिका में पहले स्थान पर चल रही दिल्ली को हराया था। अभी इस टीम को लीग का सबसे अच्छा टीम बताया जा रहा है।

दिल्ली के खिलाफ पुणे ने 4-3 से जीत हासिल की थी। वह अभी तालिका में 15 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। उसने अब तक 11 मैच खेले हैं। कोच एंटोनियो हाबास मानते हैं कि इस जीत से उनकी टीम को नार्थईस्ट, केरला ब्लास्टर्स और कोलकाता के खिलाफ होने वाले कठिन मुकाबलों में दृढ़ता से खड़ा होने का साहस मिला है। हाबास ने कहा कि बीते तीन में से दो मैच जीतने के बाद भी वह अगले मैच में जीत को लेकर आश्वस्त नहीं हैं और यही बात उन्होंने अपने खिलाड़ियों से भी कही है।

Related posts

आकर्षी ने जीता ऑल इंडिया रैंकिंग बैडमिंटन का खिताब

bharatkhabar

विराट को आया गुस्सा, धाकड़ बल्लेबाजी के बाद भी टीम को मिली करारी हार

lucknow bureua

कौन उठा ले गया T-20 की ये ट्रॉफी

Rani Naqvi