1520236742 manu bhakar हरियाणा की छोरी ने बढ़ाया देश का मान, सिडनी में जीता तीसरा गोल्ड

सिडनी। हरियाणा की एक और छोरी ने भारत का नाम रोशन करते हुए गोल्ड मेडल की बारिश कर दी है। सिडनी में चल रहे जूनियर शूटिंग विश्व कप में हरियाणा की 16 वर्षिय मनू ने लगातार तीसरा गोल्ड मेडल जीता है। हरियाणा के झज्जर में जन्मी मनु भाकर ने मिक्सड गेम इवेंट में साथी खिलाड़ी अनमोल जैन के साथ मिलकर देश की झोली में पांचवा गोल्ड मेडल डाल दिया है। इस प्रतियोगिता में मनु का ये तीसरा गोल्ड मेडल है। इससे पहले भी मनु मैक्सिकों में दो गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं और वो लगातार अपने खेल में कुशल बनती जा रही हैं। दरअसल ऑस्ट्रेलिया की राजधानी सिडनी में चल रहे जूनियर शूटिंग विश्व कप में पहले मनु ने 10 मीटर एयर पिस्टल में स्वर्ण पदक हासिल किया। 1520236742 manu bhakar हरियाणा की छोरी ने बढ़ाया देश का मान, सिडनी में जीता तीसरा गोल्ड

इसके बाद 25 मीटर सिंगर एयर पिस्टर में दूसरा गोल्ड और अब अब इसी प्रतियोगिता में 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड इवेंट में साथी खिलाड़ी अनमोल जैन के साथ गोल्ड मेडल जीतकर एक बार फिर देश का नाम रोशन कर दिया है। इसी प्रतियोगिता में मनु एक सप्ताह में तीन गोल्ड मेडल जीतकर देश की झोली में डाल दिए है।  कल भी मनु का 25 मीटर एयर पिस्टल का मैच होना है। इसके बाद मनु कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेंगी. वहीं मनु की इस उपलब्ध पर मनु के परिवार सहित गांव और जिले के लोग बेहद उत्साहित है।
वहीं  झज्जर के लोग मनु से इस कदर प्रभावित है कि उन्होंने जमीन पर ही मनु की बेहद आकर्षक तस्वीर गोल्ड मेडल के साथ बना दी है।

टेस्ट क्रिकेट से दूरी बनाने की सोच रहे हैं मोहम्मद आमिर

Previous article

बीच बजार मिस्ट्री बॉय को हग करते कैमरे में कैद हुई श्रीदेवी की बेटी खुशी, देखें तस्वीरें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.