January 23, 2022 2:43 am
featured यूपी

दरभंगा ब्लास्ट:NIA ने जांच की तेज, शामली से आज एक और संदिग्ध गिरफ्तार

दरभंगा ब्लास्ट:NIA ने जांच की तेज, शामली से आज एक और संदिग्ध गिरफ्तार

शामली: दरभंगा ब्लास्ट मामले में एनआईए ने जांच तेज कर दी है। एनआईए की टीम ने आज आंतकी नासिर,कफील और सलीम को शामली से कैराना लेकर पहुंची। इससे पहले सलीम और कफील को टीम कैराना लेकर जा चुकी है। एनआईए टीम ने कैराना में छापेमारी भी की थी। टीम ने सलीम टुइयां और कफील के घरों पर ताबड़तोड़ छापेमारी कर चुकी है। आज एनआईए टीम ने एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया। संदिग्ध युवक से लागातार पूछताछ की जा रही है।

मामले में चार लोग अरेस्ट किए गए

दरभंगा ब्लास्ट केस में NIA की टीम शामली जिले के कैराना से अबतक कुल चार लोगों को अरेस्ट कर चुकी है। इन गिरफ्तार लोगों से टीम लगातार पूछताछ कर रही है।
इससे पहले दो जून को दरभंगा टीम ने ब्लास्ट मामले में दो लोगों को अरेस्ट किया था। आज NIA ने दो लोगों को कोर्ट में भी पेश किया है। NIA ने दोनों को कोर्ट में पेश करते हुए ट्रांजिच रिमांड की मांग की थी। रिमांड के बाद दोनों आरोपियों को टीम कैराना लेकर पहुंच चुकी है।

क्या था मामला

17 जून को बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर पार्सल ब्लास्ट से हड़कंप मच गया था। इस ब्लास्ट मामले की जांच NIA को सौंपी गई थी। एटीएस और शामिल पुलिस ने 23 जून को कैराना के बिसायतियान से दो लोगों को पकड़ा था। इन दोनों का नाम हाजी सलीम टुइयां और कफील था। इन दोनों से पूछताछ के दो दिनों बाद कैराना के दो सगे भाइयों को अरेस्ट किया था। यह दोनों पाकिस्तान के लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे है।

Related posts

कभी स्कूल ना जानें वाली कटरीना कैसे बनी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, बर्थ ‘डे’ गर्ल के अनसुनें किस्से..

Rozy Ali

एक्ट्रेस पायल घोष ने हाईकोर्ट में ऋचा चड्ढा से बिना शर्त मांगी माफ़ी

Samar Khan

2022 विधानसभा चुनाव : छोटे दल ऐसे लगाएंगे सपा की नैया पार

Shailendra Singh