September 23, 2021 10:17 am
featured देश

देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को हुआ कोरोना..

pranav mukharji देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को हुआ कोरोना..

कोरोना देश ही नहीं दुनिया पर कहर बनकर टूट रहा है। जिसकी से आम हो या खास सभी कोरोना से संक्रमित होते जा रहे हैं। देश में कई बड़ी हस्तियों के कोरानो हो जाने के बाद अब देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी कोराना पॉजीटिव पाये गये हैं।

1800x1200 coronavirus 1 देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी को हुआ कोरोना..
सोमवार दोपहर को खुद इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने का अनुरोध किया है। गौरतलब है कि देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैलता जा रहा है। कोरोना अब तक कई दिग्गज नेताओं को अपनी चपेट में ले चुका है।84 वर्षीय पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने ट्वीट कर लिखा कि अस्पताल की यात्रा एक अलग प्रक्रिया के लिए, मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया हूं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अनुरोध करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं।

आपको बता दें देश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या 21,53,010 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 64,399 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान देश में 861 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है। 14,80,884 मरीज ठीक हो चुके हैं और अब तक कुल 43,379 लोगों की जान गई है।

WHO के आंकड़ों के मुताबिक, 1 अगस्त से 8 अगस्त तक के जारी आंकड़ों में भारत में पांच दिन 4, 5, 6, 7 और 8 अगस्त को COVID-19 के सबसे ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। 8 अगस्त को अमेरिका में कोरोना के 55 हजार 318 केस सामने आए। जबकि ब्राजील में यह संख्या 53 हजार 139 थी. वहीं भारत में ये आंकड़ा एक बार फिर सबसे ज्यादा रहा। 8 अगस्त को भारत में 61 हजार 537 नए कोरोना केस समाने आए जो अपने आपने तो एक रिकॉर्ड है ही साथ ही पिछले 5 दिनों के दौरान ये अमेरिका और ब्राजील से भी ज्यादा है।

https://www.bharatkhabar.com/high-risk-on-coronavirus-death-in-india/
भारत में कोरोना लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसके साथ ही अच्छी खबर ये है कि, कोरोना के मरीज तेजी से ठूक हो रहे हैं।

Related posts

न दलील, न वकील, सीबीआई की हिरासत में पांच दिन विताएंगे पूर्व वित्त मंत्री

bharatkhabar

न्यूजीलैंड में जान गंवाने वाले युवक के परिजनों ने विदेश मंत्री से लगाई गुहार

Breaking News

राम रहीम के करीबी ने पूछताछ में कहा, ‘नेपाल भाग गई हनीप्रीत’

Pradeep sharma