pm narendra modi 1624975609 संसद के मॉनसून सत्र से पहले पीएम मोदी बोले- विपक्ष के नेता तीखे से तीखा सवाल पूछें, लेकिन...

संसद के मॉनसून सत्र की आज से शुरु होने जा रहा है। सत्र की शुरुआत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मीडिया को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कहा कि विपक्ष के लोग तीखे से तीखे सवाल पूछें, लेकिन सरकार को जवाब देने का मौका भी दें। ताकि आम जनता तक सरकार की आवाज़ पहुंच पाए।

कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते रहें- पीएम

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि सभी को वैक्सीन का एक डोज लग गया होगा। सभी सदन वाले और अन्य लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते रहें।

मॉनसून सत्र की शुरुआत आज

17वीं लोकसभा का छठा सत्र आज से शुरू हो गया है। मॉनसून सत्र की शुरुआत हो चुकी है। सत्र में मोदी मंत्रिमंडल में नए चेहरे शामिल किए गए हैं। कई मंत्रियों की जिम्मेदारी भी बदली गई है। ऐसे में मंत्रियों के सामने विपक्ष के सवालों का सामना करने की बड़ी चुनौती होगी।

बता दें कि सरकारी कामकाज की जरूरत को देखते हुए सत्र के 13 अगस्त को समाप्त होने की संभावना है।

सत्र के हंगामेदार होने की उम्मीद

दूसरी ओर विपक्षी सरकार को कोरोना महामारी, किसान आंदोलन, महंगाई, बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल के लगातार बढ़ते दाम और चीन के साथ सीमा पर गतिरोध जैसे मुद्दों पर घेरने की तैयारी में हैं। जिससे सत्र के हंगामेदार होने की उम्मीद है।

लखनऊः संभल सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Previous article

UPMRC: यूपी मेट्रो को जल्द मिलेंगे नए एमडी, आए 23 आवेदन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured