featured देश पंजाब

केजरीवाल का आरोप, कहा- चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लेगी ED, हम डरेंगे नहीं

मेरठ में किसान महापंचायत: केजरीवाल बोले- योगी सरकार ने चीनी मिल मालिकों के आगे टेके घुटने

पंजाब में विधानसभा चुनावों की आंच दिल्ली तक पहुंच रही है। पंजाब में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच छिड़ी जंग दिल्ली तक पहुंच चुकी है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा है कि पंजाब चुनाव से पहले केंद्र सरकार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लेगी।

केजरीवाल ने कोरोना की तीसरी लहर की रिपोर्ट बनाई, कहा 50 हजार से ज्यादा केस एक दिन में आ सकते है

चुनाव से पहेल सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लेगी ED- केजरीवाल 

पंजाब में विधानसभा चुनावों की आंच दिल्ली तक पहुंच रही है। पंजाब में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच छिड़ी जंग दिल्ली तक पहुंच चुकी है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा है कि पंजाब चुनाव से पहले केंद्र सरकार दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लेगी। अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पंजाब चुनाव से पहले केंद्र सरकार दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कराना चाहती है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ईडी, सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ छापे डलवाना चाहती है।

‘सत्येंद्र जैन के ऊपर दो बार रेड कर चुकी है केंद्र सरकार’

वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सत्येंद्र जैन के ऊपर केंद्र सरकार पहले भी दो बार रेड करा चुकी है, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि हमें अपने सूत्रों से जानकारी मिली है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले दिनों ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले बीजेपी सभी एजेंसियों को छोड़ देती है। बीजेपी की केंद्र सरकार ईडी के साथ-साथ और भी एजेंसियों सीबीआई, आयकर विभाग या दिल्ली पुलिस जिसे चाहे भेज सकती है।

किसी पर भी केंद्र सरकार कार्रवाई करे हम डरेंगे नहीं- केजरीवाल

वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने इससे पहले भी मेरे खिलाफ, मनीष सिसोदिया और करीब आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों के विरुद्ध कार्रवाई की है। लेकिन हम सच के साथ हैं, हमारे खिलाफ कुछ भी नहीं मिला। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी को केंद्र की एजेंसियों के रेड का डर नहीं हैय़ सत्येंद्र जैन के खिलाफ केंद्र सरकार भी कुछ नहीं कर पाएगी। केजरीवाल ने कहा कि हम डरेंगे नहीं। केंद्र सरकार चाहे दिल्ली के मंत्रियों या पंजाब के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान के खिलाफ कार्रवाई की धमकी दें।

Related posts

हाईटेक हुआ SC अब ऑनलाइन दर्ज कर सकेंगे शिकायतें

kumari ashu

बैंक घोटाले में नाम आने के बाद शरद पवार ने मीडिया को दी सफाई, कहा ईडी के सामने होऊंगा पेश

Rani Naqvi

अयोध्या के बाद काशी और मथुरा के मंदिरों का नम्बर..

Mamta Gautam