featured जम्मू - कश्मीर देश

जम्मू-कश्मीर:  सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को किया ढेर

Jammu Kashmir Encounter जम्मू-कश्मीर:  सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। यहां सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है।

सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। यहां सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ कुलगाम के ओके क्षेत्र में हुई और दोनों ओर से चली फायरिंग में सुरक्षाबलों ने 2 आंतकियों को मार गिराया है। मारे गए दोनों आतंकी स्थानीय लोग हैं।

ओके गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की मिली थी सूचना

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है। कुलगाम जिले में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया। मंगलवार सुबह हल्की बर्फबारी के बीच पुलिस को कुलगाम के ओके गांव में कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद आतंकवादियों की ओर से लगातार फायरिंग की जा रही थी। इसी दौरान जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया।

कई आतंकी वारदात में थे शामिल

वहीं मुठभेड़ को लेकर आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में एक और आतंकी मारा गया है। कुल मिलाकर 2 आतंकी मारे जा चुके हैं। दोनों आतंकी स्थानीय नागरिक हैं और उनके संबंध आतंकी संगठन लश्कर या टीआएफ से हो सकता है। वे हाल की कई आतंकी वारदात में शामिल थे।

Related posts

बीयर बार के उद्घाटन को लेकर योगी की मंत्री स्वाति सिंह आई विवाद में

piyush shukla

5 अप्रैल तक दिल्ली के उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित कर देंगे: मनोज तिवारी

bharatkhabar

जम्मू पठानकोट हाईवे अलर्ट

Rajesh Vidhyarthi