January 29, 2022 12:07 pm
featured देश

भारत में आतंकी हमले का अलर्ट, निशाने पर इजरायली नागरिक

images 1 12 भारत में आतंकी हमले का अलर्ट, निशाने पर इजरायली नागरिक

6 सितंबर से शुरू होने वाली यहूदी छुट्टियों से पहले खुफिया एजेंसियों द्वारा एक राष्ट्रव्यापी आतंकी अलर्ट जारी किया गया है। खुफिया जानकारी के अनुसार, आतंकी समूह इस साल की शुरुआत में दिल्ली में इजरायली दूतावास विस्फोट जैसे हमले कर सकते हैं। खुफिया सूचनाओं के अनुसार, छुट्टियों के दौरान इजरायल के नागरिकों, दूतावासों और यहूदी समुदाय के लिए धार्मिक मूल्यों को रखने वाली साइटों पर हमला किया जा सकता है। देश भर के सभी पुलिस बलों को उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सतर्क कर दिया गया है।

mha भारत में आतंकी हमले का अलर्ट, निशाने पर इजरायली नागरिक

पुलिस को देश भर में इजरायल के दूतावासों, वाणिज्य दूतावास के कर्मचारियों और आवासों, कोषेर रेस्तरां, आराधनालय चबाड घरों और यहूदी सामुदायिक केंद्रों के लिए सतर्कता बढ़ाने के लिए कहा गया है। एक निजी समाचार एजेंसी के अनुसार, “हमने देश भर के विभिन्न पुलिस बलों के साथ अलर्ट साझा किया है। और यदि जरूरी हुआ, तो ऐसे प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी जाएगी।”

ये भी पढ़ें —

Crime Alert: कहीं आपके नाम से भी किसी ने नहीं लिया फर्जी लोन?

आपको बता दें कि 29 जनवरी को नई दिल्ली में इज़राइल दूतावास के पास “बहुत कम तीव्रता” का एक मामूली IED विस्फोट हुआ था। यह विस्फोट शाम 5.05 बजे इजरायली दूतावास से लगभग 150 मीटर की दूरी पर हुआ था। जनवरी के हमले ने एक ऐसी ही घटना की यादें ताजा कर दी थीं जो नौ साल पहले हुई थी जब औरंगजेब रोड पर एक इजरायली दूतावास की कार में चुंबकीय उपकरण फंसने के बाद विस्फोट हो गया था।

images 2 12 भारत में आतंकी हमले का अलर्ट, निशाने पर इजरायली नागरिक

Related posts

25 हजार का इनामी बदमाश अलीमुद्दीन गिरफ्तार, यामीन हत्या कांड में था शामिल

Rani Naqvi

संसद में हुए हंगामे पर मायावती ने जताया दुख, कहा- ऐसा पहले कभी नहीं देखा

Shailendra Singh

अंतर्राष्ट्रीय दिव्यांग दिवस पर उप-राष्ट्रपति दिव्यांग व्यक्तियों को उत्कृष्ट कार्य के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार देंगे

mahesh yadav