December 3, 2022 5:41 pm
featured मध्यप्रदेश वायरल वीडियो

बेटी पैदा होने पर पिता ने फ्री में खिलाए 4000 गोलगप्पे , वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की तारीफ

lga ka bha bhaugdha thal para umaugdha paugdha 1669223961 बेटी पैदा होने पर पिता ने फ्री में खिलाए 4000 गोलगप्पे , वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की तारीफ

 

देश में आज भी कहीं न कहीं बेटियों का पैदा होना अच्छा नहीं समझा जाता, हर कोई चाहता है कि उनके घर लड़का पैदा हो ।

 

यह भी पढ़े

Delhi Jama Masjid: ऐतिहासिक जामा मस्जिद में लड़कियों के अकेले एंट्री पर लगाई पाबंदी, प्रबंधन ने जारी किया फरमान

 

लेकिन इन दिनों एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसमें बेटियों को लेकर समाज में गलत सोच रखने वालों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ को लेकर सरकार और कई समाज सेवी लोगों को जागरूक कर रहें हैं। ताकि वह लोगों की धारणा को बदल सके ।

 

1600x960 2251519 untitled 45 copy बेटी पैदा होने पर पिता ने फ्री में खिलाए 4000 गोलगप्पे , वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की तारीफ lga ka bha bhaugdha thal para umaugdha paugdha 1669223961 बेटी पैदा होने पर पिता ने फ्री में खिलाए 4000 गोलगप्पे , वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने की तारीफ

 

ऐसा ही एक मामला सामने आया है मध्य प्रदेश से, जहां बेटी पैदा होने पर उसने अलग तरीके से अपनी ख़ुशी का इजहार किया । दरअसल MP के छिंदवाड़ा का ये शख्स गोलगप्पे बेचने का काम करता है। उन्होंने बेटी पैदा होने की खुशी में लोगों को फ्री में पानी पूरी खिलाई। अपनी खुशी जाहिर करते हुए इस गोलगप्पे वाले ने अपने ठेले पर फ्री पानी पूरी खाने के पोस्टर लगा दिए। इसके बाद तो यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

 

 

 

बेटी के जन्म पर अपना दिल बड़ा कर लोगों को फ्री में गोलगप्पे खिलाने वाले ये शख्स हैं छिंदवाड़ा के रहने वाले संजीत चन्द्रवंशी है । संजीत हर रोज पोला ग्राउंड के पास गोलगप्पे का ठेला लगाते हैं। उनकी रोजाना की सेल दो हजार पानी की है लेकिन बेटी पैदा होने की खुशी में उन्होंने लोगों को 4 हजार पानी पूरी फ्री में खिला दी।

 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजीत मोहखेड के नरसला का रहने वाला है। वह दशहरा मैदान के पास गुपचुप का ठेला लगाता है। संजीत का कहना है कि हम तीन भाई हैं, तीनों भाइयों के घर बेटी नहीं थी। दस साल बाद ये खुशी नसीब हुई तो खुशी में लोगों को पानीपुरी खिला दी। बेटी होने की खुशी में उसने लोगों को 4000 गोलगप्पे फ्री में खिलाए।

Related posts

चमोली में बादल फटने से भारी तबाही

bharatkhabar

5 राज्यों में टीबी के मरीजों के लिए उपलब्ध कराई जाएगी फ्रूट फ्लेवर्ड टैबलेट्स

Srishti vishwakarma

राम मंदिर ट्रस्ट:भ्रष्टाचार के आरोपों पर रखा अपना पक्ष, कहा बाजार भाव से कम कीमत पर खरीदी जमीन

sushil kumar