featured देश

National Herald Case: ED कार्यालय पहुंचे राहुल गांधी, नेशनल हेराल्ड केस पर पांचवें दिन की पूछताछ जारी

Rahul Gandhi 210622 ANI1655787459015 National Herald Case: ED कार्यालय पहुंचे राहुल गांधी, नेशनल हेराल्ड केस पर पांचवें दिन की पूछताछ जारी

National Herald Case : नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय ने आज फिर से कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को दफ्तर तलब किया है। बीते कल भी प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी से पूछताछ की थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते 4 दिन की ईडी कार्रवाई में राहुल गांधी से अबतक कुल 40 घंटे तक पूछताछ की गई है।

ये भी पढ़ें :-

International Yoga Day: पीएम मोदी, रामनाथ कोविंद सहित कई नेताओं ने किया योग

वहीं, आज भी राहुल गांधी पूछताछ के लिए मध्य दिल्ली के एपीजे अब्दुल कलाम मार्ग स्थित प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर पहुंच चुके हैं। आपको बता दें कि बीते दिन सोमवार को पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने राहुल गांधी को उनकी मां सोनिया गांधी से मिलने की अनुमति से दी थी, जो कि कोविड संक्रमित होने के बाद से अस्वस्थ्य हैं।

सोनिया गांधी से 23 जून को होगी पूछताछ
राहुल गांधी के अलावा उनकी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय द्वारा तलब किया गया है, लेकिन कोविड संक्रमित होने के चलते स्वास्थ्य कारणों से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उन्हें 23 जून तक कि मोहलत प्रदान की गई है।

देशभर में कांग्रेस कर रही प्रदर्शन
इस दौरान गांधी परिवार से ईडी की पूछताछ के विरोध में देशभर के कांग्रेसी नेताओं द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है और साथ ही केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने को लेकर भी भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा जा रहा है।

Related posts

उत्तराखंड:पीएम मोदी ने इन्वेस्टर समिट 2018 को संबोधित किया

mahesh yadav

अयोध्या फैसले को लेकर आतंकी हमले की आशंका, जाने कहां-कहां छुपे होने की आशंका

Rani Naqvi

विजयगढ़ के किले में छिपा है चंद्रकांता का तिलिस्म, जानें रहस्य की बातें

Nitin Gupta