देश featured राजस्थान राज्य

मोहन भागवत का राजस्थान दौरा बीजेपी को हो सकता है फायदा, तो उठाना पड़ सकता है कांग्रेस को नुकसान

मोहन भागवत का राजस्थान दौरा

नई दिल्ली।  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत 10 दिनों के लिए राजस्थान दौरे पर पहुंच गए हैं। आपतो बता दें कि भागवत के राजस्थान दौरे से प्रदेश में हलचल तेज हो गई है और चुनाव से पहले भागवत का ये दौरा बीजेपी पार्टी के लिए काफी लाभकारी माना जा रहा है। बता दें कि भागवत का ये दौरा 30 सिंतबर तक है।

मोहन भागवत का राजस्थान दौरा
मोहन भागवत का राजस्थान दौरा

संघ से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा 

इस मामले में राजस्थान में संघ के प्रचार प्रमुख महेंद्र सिंहल ने बताया कि भागवत 22 और 23 सितंबर को जोधपुर प्रांत के नागौर जिले के मंडल कार्यवाह वर्ग में शामिल होंगे । 24 और 25 सितंबर को नागौर जिले के वानप्रस्थी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे । 26 सितंबर को नागौर में ही जयपुर, जोधपुर और चित्तौड़गढ़ प्रांत एवं राजस्थान क्षेत्र की कार्यकारिणी की बैठक में संघ से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

इसके अगले दिन 27 सितंबर को जयपुर पहुंचेंगे और 28 सितंबर को संपर्क विभाग की योजना से अपने व्यक्तिगत दायित्वों से मुक्त हुए सज्जन शक्ति से संपर्क करेंगे। 29 सितंबर को जयपुर में ही राजस्थान क्षेत्र का मातृशक्ति समागम होगा और 30 सितंबर को सेवा प्रकल्प सक्षम के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करेंगे। राजस्थान में संघ प्रमुख मोहन भागवत का दौरा जनता पर खासा असर डास सकता है जिसका खामियाजा कांग्रेस को चुनावों में उठाना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें:-

आज से शुरू हो रही है आरएसएस की तीन दिवसीय बैठक, विपक्षी नेताओं को किया आमंत्रित

आरएसएस की बैठक में नहीं जाएंगे एसपी प्रमुख अखिलेश यादव

Related posts

लखनऊ: बाजारों में निशुल्क टीकाकरण अभियान कल

Shailendra Singh

दलित युवक को घोड़ा खरीदना पड़ा महंगा, सवर्णों ने कर दी हत्या

lucknow bureua

रियलमी 16 अगस्त को Realme C12 को करने जा रहा लॉन्च जानिए इस सस्ते फोन का हर एक फीचर..

Rozy Ali