Breaking News यूपी

मेडिकल किट वितरित कर विधायक ने किया पौधरोपण

WhatsApp Image 2021 06 05 at 5.35.09 PM मेडिकल किट वितरित कर विधायक ने किया पौधरोपण

मलिहाबाद, लखनऊ। शनिवार को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक बीडीओ ने गांव में पहुंच मेडिकल किट वितरण करते हुए गांव को सैनिटाइज करवाने के साथ ही पौधरोपण किया। साथ ही लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक करने के साथ ही अधिक से अधिक वृक्षारोपण करने के लिए प्रेरित किया।

विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक जयदेवी कौशल खंड विकास अधिकारी डॉ संस्कृता मिश्रा  ग्राम पंचायत सचिव संजय कुमार सहित अन्य कर्मचारियों के सहयोग से तरौना में सेनेटाइजेशन की शुरूआत करने के साथ ही ग्रामीणों को मेडिकल किट का वितरण किया वही गांव की साफ सफाई देख विधायक ने बीडीओ सहित अन्य कर्मचारियों की प्रशंसा की।

साथ ही पर्यावरण दिवस के अवसर पर पौधरोपण करवाने के साथ ही हमारे जीवन मे पेड़ो के महत्व के बारे में ग्रामीणों को जागरूक कर लोगों से अधिकाधिक पेड़ लगाने की अपील की।वही बीडीओ डॉ संस्कृता मिश्रा ने बताया कि निरंतर गांवो में साफ सफाई और सेनेटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है साथ ही गांवो की निगरानी समिति की पूरे मनोयोग से अपना कार्य कर रही है।

पर्यावरण दिवस पर प्रकाश डालते हुए कहा ही पेड़ हमारे जीवन का अभिन्न अंग बन चुके हैं। यह हमारी जरूरत के साथ ही अवश्यकता बन चुके हैं। प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन काल में बढ़चढ़कर पौधरोपण करे जिससे हमारे समाज का भविष्य उज्ज्वल हो सके।

Related posts

2019 का लोकसभा चुनाव है निर्णायक,गठबंधन से पहले बढ़ाएंगे वोट बैंक: अखिलेश

Breaking News

पीलीभीत पहुंचे मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को किसानों ने दिखाए काले झंडे, भड़के नेता

Shailendra Singh

बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना बाप को पड़ा महंगा, जिंदा जलाया

Pradeep sharma