featured क्राइम अलर्ट बिहार

नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, 9 महीने पहले 5 लोगों ने बंधक बनाकर किया था दुष्कर्म

unnamed 2 नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, 9 महीने पहले 5 लोगों ने बंधक बनाकर किया था दुष्कर्म

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 9 महीने पहले आवासीय बनाने गई एक नाबालिग लड़की को दरिंदों ने बंधक बनाकर हवस का शिकार बना लिया। 5 लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वही जब नाबालिक गर्भवती हुई तो उसे बाहर भेज दिया गया। वहीं पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया है। न्याय को लेकर एसएसपी तक गुहार लगा चुकी है।

घटना को लेकर पीड़िता ने बताया आवासीय बनाने को लेकर मनोज साहनी के यहां पर हम गए थे उसी दौरान 5 लोगों ने घर के अंदर बंद कर दिया उसके बाद मुझे मुजफ्फरपुर ले जाया गया जहां सभी ने बारी-बारी मेरे साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसके कुछ माह बाद मैं गर्भवती हो गई उसके बाद मुझे बाहर भेज दिया गया आवेदन देने के बाद हमारे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है हमारा परिवार काफी डरा सहमा हुआ है।

2017 10image 20 59 214262000rapevictim ll नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, 9 महीने पहले 5 लोगों ने बंधक बनाकर किया था दुष्कर्म

बता दें कि घटना को लेकर गायघाट थाने की पुलिस का कहना है 108 का मामला है। एक्ट का मामला है पिता का फर्ज ज्ञान करवाया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगाष लेकिन उसके बाद भी आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Related posts

यूपी के एक और जिले में लॉकडाउन से राहत ,अब सिर्फ 10 जिलों में लॉकडाउन

Shailendra Singh

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने मचाया दिवाली की रात जमकर उत्पात, तीन लोगों की हत्या 

Rani Naqvi

शरद पवार ने NCP के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

Rahul