featured खेल देश

मैंच से पहले सानिया मिर्जा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब कहा, प्रेग्नेंट को तो बख्श दो

sania mirza मैंच से पहले सानिया मिर्जा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब कहा, प्रेग्नेंट को तो बख्श दो

नई दिल्लीः सभी भारतीयों और पाकिस्तानी फैंस की निगाहें अब सिर्फ आज एशिया कप में होने वाले मैच पर टिकी होंगी। दुबई इंटरनेश्नल स्टेडियम में होने वाले भारत और पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर हर कहीं चर्चा हो रही है। इस बीच भारत की टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसमें उन्होंने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।

sania mirza मैंच से पहले सानिया मिर्जा ने ट्रोलर्स को दिया जवाब कहा, प्रेग्नेंट को तो बख्श दो

ट्वीट कर दिया जवाब

सानिया ने फिलहाल सोशल मीडिया से दूरी बना ली है और कहा है कि सोशल मीडिया पर कई लोग बकवास करते हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”भारत और पाकिस्तान के बीच मैच शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम का वक्त रह गया है। ऐसे में कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से साइन आउट होना ही सही रहेगा क्योंकि यहां मौजूद कुछ बकवास करनेवाले सामान्य इंसान को बीमार कर सकते हैं, चलो एक गर्भवती महिला को तो अकेले रहने दो। याद रखो यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच है।”

खेल से आराम लिया है सॉनिया ने

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, ” यह एक मैच है और आइए क्रिकेट और भाइचारे को सेलिब्रेट करें। वह किसी और यूजर ने लिखा, ”भारत जीतेगा और शोएब पाकिस्तान की ओर से बेहतरीन खेलेगा!” बता दें कि सानिया ने शोएब मलिक से 2010 में शादी की थी, जिसके बाद उनको शोएब या पाकिस्तान का नाम लेकर परेशान करने की कोशिश हुई है। फिलहाल सानिया प्रेगनेंट हैं, जिसके लिए उन्होंने खेल से आराम लिया हुआ है।

Related posts

Chhath Puja 2022: उगते सूर्य को अर्घ्य देने के साथ खत्म हुआ छठ महापर्व

Rahul

4 जनवरी को हो सकता है 5 राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान

kumari ashu

बेंगलुरु के लिए रवाना हुए अनुष्का ओर कोहली टी-20 के लिए देनी होगी फिटनेस की परीक्षा

mahesh yadav