featured खेल देश

एशिया कप : तीन बदलाव कर सकती टीम इंडिया, इस गेंदबाज को आराम दे सकती है पाक टीम

Asia Cup 2018 19 एशिया कप : तीन बदलाव कर सकती टीम इंडिया, इस गेंदबाज को आराम दे सकती है पाक टीम

नई दिल्ली : एशिया कप में टीम इंडिया की शुरुआत उसकी उम्मीदों के उलट हुई है. खिलाड़ियों को शायद ही इस बात का एहसास था कि हॉन्ग कॉन्ग जैसी छोटी टीम उन्हें नाकों चने चबवा देगी.

Asia Cup 2018 19 एशिया कप : तीन बदलाव कर सकती टीम इंडिया, इस गेंदबाज को आराम दे सकती है पाक टीम

बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ कुछ बदलावों के साथ उतर सकती है. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में शार्दुल ठाकुर पूरी तरह से फीके नजर आए थे. इसलिए उन्हें इस मैच में बाहर बिठाया जा सकता है. उनकी जगह जसप्रीत बुमराह का शामिल होना लगभग तय है.

वहीं, अगला बदलाव टॉप ऑर्डर में होगा और दिनेश कार्तिक की जगह केएल राहुल को टीम में जगह दी जा सकती है. साथ ही तेज गेंदबाज ऑलराउंडर के तौर पर हार्दिक पांड्या को खलील अहमद की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है.

भारत संभावित प्लेइंग इलेवन:

शिखर धवन, रोहित शर्मा, अंबाती रायुडू, केएल राहुल/दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या/खलील अहमद.

पाकिस्तानी टीम की बात करें तो मोहम्मद आमिर ने साल 2018 में आठ वनडे मैचों में सिर्फ 3 विकेट झटके हैं. लेकिन इसके बावजूद सरफराज अहमद ने अपने प्रीमियम तेज गेंदबाज का बचाव किया है और प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत के मोहम्मद शमी का उदाहरण तक दे डाला. उन्होंने कहा कि भले ही मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के खिलाफ ज्यादा विकेट न लिए हों लेकिन उनकी गेंदबाजी शानदार रही थी. ऐसे में मोहम्मद आमिर की गेंदबाजी पर सवाल उठाना सही नहीं है.

आमिर को इस मैच में आराम भी दे सकती पाकिस्तान 

माना जा रहा है कि पाकिस्तान मोहम्मद आमिर को इस मैच में आराम भी दे सकती है. उसके दो कारण हैं. पहला ये कि उनके पास उनकी तरह की काबिलियत वाले कई तेज गेंदबाज हैं जो भारतीय बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. वहीं दूसरी बात ये कि वे पहले से ही सुपर-4 में जगह बना चुके हैं.

Related posts

चीन तिब्बती पहचान को खतरा मानता है: दलाई लामा

bharatkhabar

लखनऊ में हुई ग्रैपलिंग कमेटी ऑफ उत्तर प्रदेश की वार्षिक बैठक, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

Aditya Mishra

बीकानेर भूमि घोटाला: बढ़ सकती है रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किले, घोटाले में शामिल दो करीबी गिरफ्तार

Breaking News