featured देश यूपी

32 करोड़ यूजर्स तक #Kashi_Tamil_Sangamam के जरिए पहुंचा ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ का संदेश

WhatsApp Image 2022 11 19 at 5.54.01 PM 1 32 करोड़ यूजर्स तक #Kashi_Tamil_Sangamam के जरिए पहुंचा 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' का संदेश

शिव की नगरी वाराणसी में शनिवार को काशी तमिल संगमम का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उद्घाटन किया। इसे लेकर वाराणसी सहित तमिलनाडु में जहां उत्साह का माहौल है, वहीं मशहूर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी इस आयोजन को यूजर्स का जमकर समर्थन मिला।

यह भी पढ़ें:- ईरान में बढ़ता हिजाब विवाद, प्रदर्शनकारियों ने कई इमारतों में लगाई आग 

ट्विटर पर हैशटैग काशी तमिल संगमम (#Kashi_Tamil_Sangamam) तकरीबन 32 करोड़ यूजर्स तक एक भारत श्रेष्ठ भारत के पैगाम को लेकर पहुंचा। वहीं लगभग 64 हजार बार यूजर्स ने लाइक, रीट्वीट और रिप्लाई के जरिए अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति की। इसके अलावा तकरीबन 25 हजार यूजर्स ने सीधे सीधे इस हैशटैग के जरिए पोस्ट किया।

WhatsApp Image 2022 11 19 at 5.54.04 PM 1 32 करोड़ यूजर्स तक #Kashi_Tamil_Sangamam के जरिए पहुंचा 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' का संदेश

बता दें कि काशी और तमिलनाडु के बीच सहस्त्राब्दियों से चले आ रहे कला, संस्कृति, स्थापत्य और साहित्य के आदान-प्रदान को ताजगी देने के लिए वाराणसी में काशी तमिल संगमम का आयोजन किया जा रहा है।

एक माह तक चलने वाले इस आयोजन में तमिलनाडु से 12 समूहों में विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग काशी पधारेंगे। वाराणसी में दो दिन बिताने के बाद समूह प्रयागराज और अयोध्या भी जाएगा।

Related posts

जयंती विशेषः विश्वास की प्रतिमूर्ति लाल बहादुर शास्त्री के जीवन से जुड़े रोचक तथ्य..

mahesh yadav

नीली बत्ती लगाकर खुद को बताते थे असिस्टेंट कमिश्नर, लखनऊ पुलिस ने दबोचा

Shailendra Singh

‘हाथ’ को मिला ‘साइकिल’ का साथ, एक साथ लड़ेंगे चुनाव

Rahul srivastava