February 23, 2024 2:49 am
featured दुनिया

ईरान में बढ़ता हिजाब विवाद, प्रदर्शनकारियों ने कई इमारतों में लगाई आग 

iran hijab ईरान में बढ़ता हिजाब विवाद, प्रदर्शनकारियों ने कई इमारतों में लगाई आग 

ईरान में लगातार हालात खराब होते जा रहे है। ईरान में बढ़ता हिजाब विवाद लगातार तुल पकड़ रहा है। वहीं लोग भी अब इस विरोध को लेकर सरकारी इमारतों को भी नुकसान पहुंचाने से पीछे नहीं हट रहे है। जिसके बाद अब इस विरोध की आग ईरान के कई शहरों में लगातार बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें:- तमिलनाडु और काशी के मंदिरों की दिखी भव्यता, प्रदर्शनी में दिखे मशहूर कलाकार

वहीं अब इसकी आंच ईरान में इस्लामिक गणराज्य अयातुल्ला रूहुल्लाह खुमैनी के आवास तक पहुंच गई है। वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन एक के बाद एक डरा देने वाली तस्वीरें ईरान से सामने आ रही हैं। ईरान के कई शहरों में आगजनी जैसी घटना सामने आई है। वहीं तेहरान में एक बैंक को आग के हवाले कर दिए जाने की बात भी सामने आई हैं।

बता दें की ईरान में हिजाब को लेकर बढ़ता विवाद देश की सरकार पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं। पिछले दिनों भी देश के कई हिस्सों में लोगों द्वारा हिजाब को लेकर विरोध की तस्वीरें देखने को मिली थी। वही एक मेट्रो स्टेशन पर भी कई प्रदर्शनकारियों के प्रदर्शन की वीडियो काफी वायरल हुई थी।

वहीं अगर सोशल मीडिया पर दौड़ती खबरों पर नजर दौड़ाई जाए तो ईरान में जारी हिजाब विवाद ईरान सरकार पर भी भारी पड़ता नजर आ रहा हैं। ईरान सरकार पर हिजाब विवाद को दबाने तक के आरोप लगाए जा रहे हैं। जिसके साथ ही देश में इस विवाद को लेकर कई शहरों की वीडियो और प्रदर्शन की तस्वीरें भी लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ रही हैं।

जिस पर फिलहाल ईरान सरकार का कोई जवाब सामने नहीं आया हैं लेकिन ये विवाद लगातार कई सवाल खड़े कर रहा है और लोगों के विरोध की आग को बढ़ाता जा रहा हैं।

Related posts

मुबंई के प्रसिध्द धार्मिक मंदिर-एक बार जरुर जाएं

mohini kushwaha

मध्यप्रदेशः‘ग्रामीण सड़क प्राधिकरण’ को मिले तीन राष्ट्रीय पुरस्कार

mahesh yadav

शी जिनपिंग ने चीन की सेना को युद्ध के लिए तैयार रहने को कहा

piyush shukla