मौलाना फरंगी महली ने जारी की एडवाइजरी, रमजान में भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का हो पालन

लखनऊ: रमजान का पवित्र महीना शुरु होने वाला है, इसे देखते हुए मौलाना फरंगी महली ने नई एडवाइजरी जारी की है। उन्होंने सभी लोगों से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की। इसके साथ ही सुरक्षा को पहली प्राथमिकता देने की बात कही।

नाइट कर्फ्यू शुरू होने से पहले पहुंचे घर

नवाज में जाने वाले सभी लोगों से मौलाना ने सभी अपील की, उन्होंने कहा कि नमाज अदा करने के बाद नाइट कर्फ्यू शुरू होने से पहले सभी अपने घर पहुंच जाएं। लखनऊ में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए रात 9:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया गया है। इस दौरान किसी भी व्यक्ति के बाहर निकलने पर पूरी तरह से प्रतिबंध होगा। जरूरी कामकाज में लगे वाहन और लोगों को इस दौरान छूट दी जाएगी।

मौलाना फरंगी महली ने जारी की एडवाइजरी, रमजान में भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का हो पालन

रमजान इबादत

मस्जिद में 100 से अधिक लोग ना हो एकत्रित

रमजान के त्यौहार में मस्जिद परिसर में भी सुरक्षा बरतने की बात कही। मौलाना फरंगी महली ने कहा कि 100 लोग से अधिक मस्जिद में इकट्ठा ना हो, इसके साथ ही मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में भी कम से कम लोग शामिल होने से संक्रमण का खतरा कम हो जाएगा। ऐसे में त्यौहार और सेहत दोनों का ख्याल रखना सभी लोगों की प्राथमिकता होनी चाहिए।

रमजान का महीना इस बार 12 अप्रैल से 12 मई तक होगा। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 8490 नए संक्रमित मरीज सामने आए। वहीं लखनऊ में ही अकेले 2369 नए केस निकले हैं। उत्तर प्रदेश में कुल एक्टिव मामले बढ़कर 39,338 हो गए हैं, इसीलिए अब पूरी तरह से लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी जा रही है।

गन्ने की नर्सरी से जुड़कर स्वावलंबी बन रही हैं महिलाएं

Previous article

कोरोना महामारी के बीच IPL का आगाज, MI और RCB के बीच पहला मुकाबला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured