इटावा में फिर दर्दनाक सड़क हादसा, हुई तीन लोगों की मौत

इटावा: उत्‍तर प्रदेश के इटावा जिले में फिर से दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं।

सोमवार को बकेवर थाना क्षेत्र में NH-2 पर एक कार का टायर पंचर होने पर उसमें सवार लोग सड़क किनारे खड़े हो गए, जिन्‍हें तेज तरफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए, जिन्‍हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तेज रफ्तार ट्रक ने सभी को कुचला

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली निवासी एक परिवार के 11 सदस्य पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए कार से जिले के ग्राम सेमरी थाना गुरु सराय जा रहे थे। सुबह बकेवर थानाक्षेत्र में जब उनकी कार NH-2 पर चल रही थी तो उसी दौरान अचानक उनकी कार का टायर पंचर हो गया। कार के पंचर टायर बदले जाने के समय कार सवार सभी लोग सड़क किनारे खड़े हो गए।

इसी दौरान तेज रफ्तार एक ट्रक ने सड़क के किनारे खड़े सभी 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। इस घटनाकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है। वहीं, मौके से फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

मुख्‍यमंत्री योगी ने घटना पर जताया शोक

उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे में मृत लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्‍होंने ट्वीट करते हुए घायलों के उचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

मकान बनाने में कहीं खेती की जमीन का तो नहीं हो रहा इस्तेमाल, देनी होगी फीस

Previous article

प्रयागराज: सेक्स रैकेट चलने की आशंका में धरपकड़, फर्जी निकली खबर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.