September 28, 2021 4:19 am
Breaking News यूपी

मलिहाबाद: महिला हेल्प डेस्क का हुआ उद्घाटन

WhatsApp Image 2021 08 14 at 8.40.53 PM मलिहाबाद: महिला हेल्प डेस्क का हुआ उद्घाटन

मलिहाबाद, लखनऊ। मलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मवई कला गाँव मे शनिवार को सीओ मलिहाबाद नवीना शुक्ला ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिला हेल्प डेस्क का उद्घाटन किया इस मौके पर आसपास के गांव की सैकड़ों महिलाएं मौजूद रहीं।

सीओ मलिहाबाद नवीना शुक्ला ने इस दौरान महिलाओं को जागरूक करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए लगातार प्रयास कर रही है तथा उन्हें हर तरह की सहायता दे रही है। महिलाओं पर अत्याचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

WhatsApp Image 2021 08 14 at 8.40.52 PM मलिहाबाद: महिला हेल्प डेस्क का हुआ उद्घाटन

सीओ ने कहा कि महिलाओं को डरने की जरूरत नहीं है आज की महिलाएं पुरुषों से कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं बेटियाँ देश का नाम रौशन कर रही हैं बेटियों को कम न समझें उन्हें शिक्षा की ओर बढ़ाने का काम करें क्योंकि महिलाओं के सम्मान के बिना कोई भी देश सशक्त नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि किसी भी सुनसान रास्ते पर या किसी भी मुसीबत में महिलाएं 112 डायल कर अपनी सुरक्षा में पुलिस की सहायता तत्काल प्रदान कर सकती हैं पुलिस हर वक़्त उनके साथ है। ग्रामीण क्षेत्र में महिला हेल्प डेस्क की शुरुआत से क्षेत्र की महिलाओं में काफी उत्साह दिखा।

WhatsApp Image 2021 08 14 at 8.39.44 PM मलिहाबाद: महिला हेल्प डेस्क का हुआ उद्घाटन

उन्होंने मलिहाबाद सिओ की खूब प्रशंसा की इस मौके पर चौकी प्रभारी रहीमाबाद रविंद्र कुमार सिंह, सिपाही भोज दत्त, मोहित, मनोज कुमार, महिला सिपाही नमिता, रेखा सहित क्षेत्र के आसपास के गांव की सैकड़ों महिलाएं मौजूद रहीं।

Related posts

गोरखपुर के लाल ने बढ़ाया मान, कश्मीर में मिली सेना की कमान

Aditya Mishra

सरकार का लक्ष्य साल 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करना: राष्ट्रपति

Breaking News

CBSE ने परीक्षा के पैर्टन में बड़ा बदलाव, विस्तार में जानें क्या विद्यार्थियों को मिलेगी छूट

Trinath Mishra