featured देश

मुंबई: मनी लॉंड्रिंग मामले में अनिल देशमुख 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ईडी ने मांगी थी कस्टडी  

1636167764 मुंबई: मनी लॉंड्रिंग मामले में अनिल देशमुख 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ईडी ने मांगी थी कस्टडी  

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने अनिल देशमुख को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा।

अनिल देशमुख 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। स्पेशल पीएमएलए कोर्ट ने अनिल देशमुख को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा। अनिल देशमुख को मनी लॉंड्रिंग मामले में न्यायिक हिरासत में लिया गया है। शनिवार को कोर्ट में अनिल देशमुख की पेशी हुई थी। जहां ईडी ने देशमुख की कस्टडी की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया।

महाराष्ट्र: अहमदनगर के जिला अस्पताल में लगी भीषण आग, झुलसने से 10 मरीजों की मौत, कई मरीज घायल

6 नवंबर तक ईडी की कस्टडी में थे अनिल देशमुख

बता दें कि अनिल देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद 6 नवंबर तक देशमुख को ईडी की कस्टडी में भेज गया था। शनिवार को देशमुख को स्पेशल हॉलीडे कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला दिया। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोमवार को 12 घंटे की पूछताछ के बाद अनिल देशमुख को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में जांच एजेंसी ने पाया था कि अनिल देशमुख की तरफ से किसी भी सवाल पर संतोषजनक जवाब नहीं दिए गए. ऐसे में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

Related posts

सलमान का महिला आयोग को नोटिस का जवाब, माफी नहीं मांगी

bharatkhabar

बीपीसीएल के पूर्व सीएमडी संजय सिंघल को सीबीआई की कोर्ट ने 7 दिन की ईडी की रिमांड को सौंपा

Rani Naqvi

सावधान! ट्रैफिक रूल्स तोड़ा तो आप से पहले घर पहुंचेगा चालान

Shailendra Singh