November 27, 2021 8:12 pm
featured खेल

जानिए, भारतीय टीम का साथ छोड़ने के बाद कहां जा रहे हैं रवि शास्त्री, क्या है प्लान?

2021 9image 14 28 400220270ravi shastri ll जानिए, भारतीय टीम का साथ छोड़ने के बाद कहां जा रहे हैं रवि शास्त्री, क्या है प्लान?

टी-20 वर्ल्डकप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है। खबरें आ रही हैं कि रवि शास्त्री आईपीएल टीम के साथ जुड़ सकते हैं। रवि शास्त्री के साथ उनके साथी भरत अरुण और आर श्रीधर भी आईपीएल टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

भारतीय टीम का साथ छोड़ने के बाद कहां जा रहे हैं रवि शास्त्री?

टी-20 वर्ल्डकप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो रहा है। इसके बाद से ही रवि शास्त्री आगे किस टीम के लिए कोचिंग करेंगे इसको लेकर भी कई सवाल उठ रहे थे। लेकिन अब इन सवालों पर धीरे-धीरे विराम लगता नजर आ रहा है। खबरें आ रही हैं कि रवि शास्त्री आईपीएल टीम के साथ जुड़ सकते हैं। रवि शास्त्री के साथ उनके साथी भरत अरुण और आर श्रीधर भी आईपीएल टीम के साथ जुड़ सकते हैं। भरत अरुण और आर श्रीधर भी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम का साथ छोड़ देंगे।

अहमदाबाद से जुड़ सकते हैं रवि शास्त्री और उनके साथी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रवि शास्त्री और उनके साथी आईपीएल की नई-नवेली टीम अहमदाबाद से जुड़ सकते हैं। बताया जा रहा है कि नई-नवेली टीम अहमदाबाद की ओर से रवि शास्त्री और उनके साथी कोचिंग स्टाफ से संपर्क साधा गया है। अहमदाबाद रवि शास्त्री को अपनी टीम का कोच, भरत अरुण को बॉलिंग कोच और आर. श्रीधर को बॉलिंग कोच बनाना चाहती है। हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं शास्त्री ने भी टी-20 वर्ल्ड कप के पूरा होने का इंतजार करने की बात कही है।

अहमदाबाद की टीम को सीवीसी ग्रुप ने 5600 करोड़ में खरीदा

बता दें कि अहमदाबाद की टीम को सीवीसी ग्रुप ने कुल 5600 करोड़ रुपये में खरीदा है। जबकि लखनऊ की टीम को संजीव गोयनका ग्रुप ने 7 हजार करोड़ से अधिक में खरीदा है। आईपीएल 2022 में कुल 10 टीमें हिस्सा लेंगी। हालांकि अभी खबरें ये भी हैं कि रवि शास्त्री को कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स और सोनी स्पोर्ट्स की ओर से अप्रोच किया गया है। ये दोनों नेटवर्क इंडिया में अधिकतर मैचों को प्रसारित करते हैं। हालांकि, अगर किसी आईपीएल टीम के कोच बनते हैं तो उनका कमेंट्री बॉक्स में पहुंचना मुश्किल हो सकता है।

Related posts

अनशन कर रहे हार्दिक पटेल की तबियत खराब, अस्पताल भर्ती

mahesh yadav

हिंसा और अत्याचार का हमारे देश में कोई स्थान नहीं: पीएम मोदी

bharatkhabar

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मध्यप्रदेश में ‘नीमघान एडवेंचर टूर’ की हुई शुरुआत

Neetu Rajbhar