featured यूपी

अमौसी एयरपोर्ट पर कोरोना जांच के दौरान जमकर हंगामा, आखिर क्यों छात्रों ने उतारे कपड़े

अमौसी एयरपोर्ट कोरोना जांच के दौरान जमकर हंगामा, आखिर क्यों छात्रों ने उतारे कपड़े

लखनऊ: कोरोना जांच सबसे प्राथमिक कदम है। विशेषकर बाहर से आने वाले लोगों को इस प्रक्रिया से गुजरना होता है। शनिवार को इसी सिलसिले में अमौसी एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा हो गया। दुबई से 30 छात्र देश वापस आ रहे थे, जब बात कोरोना जांच की आई तो मामला बिगड़ गया।

पैसे मांगने पर किया विरोध

छात्रों से जब अमौसी एयरपोर्ट पर कोरोना जांच करने के लिए पैसे मांगे गए तो सभी नाराज हो गए। बात काफी बिगड़ गई नाराज छात्रों ने अपने कपड़े उतार दिए और उन्होंने कहा कि उनके पास देने के लिए एक भी पैसे नहीं हैं। दरअसल दुबई से शनिवार 7:00 बजे अमौसी एयरपोर्ट पर 30 छात्र पहुंचे, यहां सभी विदेश से आने वाले लोगों की जांच की जाती है। इसी जांच के लिए छात्रों को भी बोला गया, इसके लिए उन्हें ₹900 अदा करने थे।

दुबई में करवाई थी जांच

अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे छात्रों ने कहा कि उन्होंने एक बार दुबई में जांच करवा ली है। अब दोबारा यहां करवाने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। इसी मामले में काफी हंगामा हो गया, छात्रों ने अपने कपड़े उतार दिए और सुरक्षाकर्मियों से कहा कि उनकी तलाशी ले ली जाए। उनके पास एक भी पैसा नहीं है। काफी देर तक ऐसे ही चलता रहा, इसके बाद आखिरकार मुफ्त में सभी छात्रों की जांच करके उन्हें आगे जाने दिया गया।

Related posts

किसानों की ट्रैक्टर रैली निकलेगी या नहीं, ये पुलिस तय करेगी: सुप्रीम कोर्ट

Aman Sharma

कैसे गन्ने के खते पहुंचा युवक का शव

Arun Prakash

लोकसभा में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, कांग्रेस ने आतंकी हमले को लेकर उठाए सवाल

Breaking News