प्रयागराज: पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हुआ शराब माफिया वीरेंद्र

प्रयागराज: प्रयागराज में शराब माफियाओं और अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की धरपकड़ तेज हो गई है। इसी क्रम में सोमवार देर रात नवाबगंज थाना क्षेत्र में एक शराब माफिया को मुठभेड़ में धर दबोचा गया।

जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के श्रृंग्वेरपुर गांव के पास देर रात एसओजी गंगापार और शराब माफिया वीरेंद्र कुमार के बीच मुठभेड़ हो गई। अपने आप को पुलिस से घिरा देख वीरेंद्र ने गोली चलाई और जवाबी फायरिंग में गोली लगने से घायल हो गया।

वीरेंद्र के पास से ये सामान हुआ बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया। पुलिस ने शराब माफिया वीरेंद्र के पास से नकली शराब, शराब बनाने के उपकरण, असलहा और कारतूस बरामद किया है।

दरअसल, एसओजी गंगापार प्रभारी मनोज सिंह श्रृंगवेरपुर गांव के पास देर रात वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्‍होंने बाइक सवार एक शख्‍स को रोकना चाहा तो वह पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगा। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर जवाबी फायरिंग की तो उसके पैर में गोली लगी और वह सड़क पर गिर पड़ा।

वीरेंद्र के खिलाफ विभिन्‍न थानों में 14 मामले दर्ज

वहीं, घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक गंगापार धवल जायसवाल, क्षेत्राधिकारी सोरांव आदि मौके पर पहुंच गए। एसपी धवल जायसवाल ने बताया कि, शराब माफिया वीरेंद्र कुमार सरायममरेज निवासी है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 14 मामले दर्ज हैं। वह नकली शराब के धंधे से जुड़ा है और आज अपने साथियों के साथ क्षेत्र में नकली शराब बेचने आया था, लेकिन पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया।

Prayagraj: फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस का मामला आया सामने, DL देख चौंक गए दरोगा

Previous article

मथुरा में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक, यात्रियों से की लूटपाट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured