featured देश मनोरंजन

‘द फैमिली मैन सीजन 2’: मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज को बैन कराने में क्यों लगे है लोग, जाने पूरा विवाद एक क्लिक में…

'द फैमिली मैन सीजन 2' मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज को बैन कराने में क्यों लगे लोग, जाने पूरा विवाद एक क्लिक में...

मनोज बाजपायी की वेव सरीज ‘द फैमली मैन 2’ चर्चा का विषय बनी हुई है। इस वेव सीरीज को दर्शक खूब पंसद कर रहे है। लेकिन कुछ लोग इस सरीज का जमकर विरोध कर रहे है। विरोध के साथ ही इस वेव सीरीज को बैन करने की भी मांग की जा रही है।

सामंथा अक्किनेनी को लेकर विवाद..

‘फैमली मैन 2’  के ट्रेलर के रिलीज होते ही इसको बैन करने की मांग की जा रही है। इस सरीज में मनोज बाजपेयी और तमिल एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी है। समंथा का किरदार सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है। सामंथा को वेव सरीज में तमिल लोगों-LTTE से जुड़े लोगों को आंतवादी के दौर पर दिखाया गया है। ट्रेलर में सांमथा को आतंकवादी के तौर पर दिखाया गया।

MDMK नेता ने लिखा पत्र

राज्यसभा सांसद-MDMK नेता ने सूचना-प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेड़कर को पत्र लिखकर वेव सीरीज को बैन करने की मांग की है। तमिलनाडु की सरकार ने द फैमिली मैन2 को बैन करने की मांग की है। इस वेव सीरीज से तमिल लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। अब देखना है कि इतने विरोध के बाद सूचना प्रसारण मंत्रालय इसपर क्या एक्शन लेता है।

मेकर्स ने कहा हमने काफी मेहनत की है

वेव सरीज पर विवाद बढ़ने पर इसके मेकर्स राज और डीके ने एक बयान दिया है। बयान में कहा हम लोग तमील लोगों और उनके संस्कृति का सम्मान करते है। तमिल लोगों केलिए हमारे मन बहुत सम्मान और प्यार है। ट्रेलर देखकर अपनी राय मत गलत बनाए। हमने यह वेव सीरीज को काफी मेहनत से बनाया है। आपलोग इसे देखने के बाद ही निर्णय ले।

Related posts

डोकलाम विवाद पर बड़ी खबर चीन हटाएगा सेना, भारत की हुई कूटनीतिक जीत

piyush shukla

योगी सरकार की यूपी वालों को बड़ी राहत, 12 रुपये पेट्रोल-डीजल के दाम घटे

Nitin Gupta

सलमान की वैनिटी वैन है चलता फिरता महल, देखें तस्वीरें

mohini kushwaha