मथुरा में बदमाशों ने बस को किया हाईजैक, यात्रियों से की लूटपाट

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बार फिर भारी चूक देखने को मिली। जहां हथियारबंद बदमाशों ने एक बस हाईजैक कर लिया और सवारियों के साथ लूटपाट की। यह बस दिल्ली से आ रही थी, जिसे थाना क्षेत्र सुरीर के पास शिकार बनाया गया।

एक्सप्रेस-वे सुरक्षा की खुली पोल

मथुरा के पास हुआ हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल रहा है। सोमवार रात को एक प्राइवेट बस को हथियार के दम पर लूट लिया गया। बदमाशों ने आराम से चलती बस में लूटपाट की, इसके बाद बस किनारे रुकवाकर फरार हो गए। इस दौरान एक्सप्रेस-वे की सुरक्षा व्यवस्था में लगे लोग चैन की नींद सोते रहे। इस बड़ी लापरवाही के सामने आने के बाद जांच पड़ताल में सब जुट गए हैं।

सवारी बनकर चढ़े 6 लुटेरे

दिल्ली से चली आ रही बस में 6 बदमाश पहले सवारी बनकर चढ़े। जैसे ही गाड़ी एक्सप्रेस-वे पर आई सभी ने हथियारों के दम पर बस को हाईजैक कर लिया। शोर मचाने वाले यात्रियों को चुप करा दिया गया। अगले कुछ देर चलती बस में लूटमार होती रही।

बस में सवार यात्रियों से गहने-जेवरात और पैसे लूट लिए गए, फिर सारा सामान लेकर बदमाश फरार हो गए। डॉइवर ने पुलिस को भी सूचना दी, जिसके बाद कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इस घटना ने हाईवे पर पेट्रोलिंग और अन्य सुरक्षा व्यवस्थाओं की खस्ताहाल स्थिति बयां कर दी।

प्रयागराज: पुलिस के साथ मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ शराब माफिया

Previous article

कोरोना निगेटिव होते ही कार्तिक आर्यन ने खरीदी लैम्बोर्गिनी, जानें क्या है कीमत

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured