39726b71 b5fc 4308 b774 49a7034ed3d0 देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई धायं-धायं, पुलिस ने अवैध असले के साथ चार को किया गिरफ्तार

नोएडा। यूपी में आए दिन कहीं न कहीं से चोरी की घटना सामने आती ही रहती है। चारों के हौसलें दिनों दिन बुलंद होते दिख रहे हैं। शातिर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर मौका देखते ही फरार हो जाते हैं, लेकिन चोर पुलिस ने ज्यादा दिनों तक आंख मिचैली नहीं खेल सकते हैं। चोरी की घटनाओं का सिलसिला राज्य में हर रोज बढ़ने पर है। इसी बीच आज नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पुलिस की बदमाशों के साथ बड़ी मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने फैक्ट्री और वेयरहाउस में लूटपाट करने वाले एक गिरोह के चार बदमाशों को धर दबोचा है। मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से फायरिंग भी हुई जिसमें ये बदमाश घायल हो गए। वहीं तीन बदमाश पुलिा को चकमा देने में कामयाब रहे। पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश उम्रदराज उर्फ सोनू, नौशाद, फरहान और अमान हैं। सभी बदमाश गाजियाबाद के रहने वाले है। पुलिस ने बताया कि इनका गिरोह ग्रेटर नोएडा में फैक्ट्री और वेयरहाउस में चोरी और लूटपाट की वारदातो को अंजाम देता है।

बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चलाया चैंकिग अभियान-

बता दें कि पुलिस द्वारा आए दिन बदमाशों के साथ मुथभेड़ होने की खबर सुनने को मिल ही जाती है। लेकिन बदमाशों को सराफत रास नहीं आ रही है। आए दिन किसी न किसी क्षेत्र को अपना निशाना बना लेते हैं। ऐसा ही कुछ दिनों पहले एक गिरोह ने फैक्ट्री और वेयरहाउस में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद देर रात पुलिस को बड़ा कामयाबी हाथ लगी है। देर रात बादलपुर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश इलाके में आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने छपरौला गांव के पास बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग अभियान चलाया। चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार सवार संदिग्धों को रुकने का इशारा किया।

बदमाशों के पास ये सामान हुआ बरामद-

पुलिस ने बताया कि बदमाशों बैरिकेड को तोड़कर भागने लगे। पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया. खुद को घिरता देख बदमाश कार से उतरकर पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी जवाब में गोलियां चलाई। पुलिस की गोलीबारी में चार बदमाश घायल हो गए जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से एक कार, टाटा एस (छोटा हाथी), चार तमंचे और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस अभी फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

भारतीय सेना ने वापस लौटाया चीनी सैनिक, गलती से LAC पार कर भारतीय सीमा में हुआ था दाखिल

Previous article

UP: पुलिस अपनी हरकतों से नहीं आ रही बाज, शख्स की जूते से पिटाई का आरोप

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.