12345678910 आंदोलन को नई धार देगा किसान मोर्चा, अब किसान KMP एक्सप्रेस-वे करेंगे जाम

नई दिल्ली: किसान आंदोलन को नई धार देने के लिए संयुक्त किसान मोर्चा ने KMP एक्सप्रेस-वे  (कुंडली-मानेसर-पलवल) जाम करने की बात कही है।संयुक्त किसान मोर्च ने अपने एक बयान में साफ कहा है कि हमारे मोर्चा की तरफ से सभी चुनावी राज्यों में टीमें भेजी जाएंगी। मामले में किसान मोर्चा के नेता बलबीर राजेवाल ने पहले ही साफ कर दिया है कि चुनावी राज्यों में जाने वाले हमारे टीम के सदस्य किसी भी पार्टी को अपना समर्थन नहीं देंगे।

किसान मोर्चा बीजेपी के खिलाफ करेगा बैटिंग

बलबीर राजेवाल ने आगे कहा कि किसान मोर्चा बीजेपी के खिलाफ प्रत्येक चुनावी राज्यों में बैटिंग करेगा। सभी भेजी गई टीम किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगी। लेकिन लोगों को यह समझाइश जरूर दी जाएगी की पब्लिक ऐसे नेता को चुने जो बीजेपी को हरा सके। इतना ही नहीं टीम के सदस्य किसानों के प्रति मोदी सरकार की मंशा का उजागर भी करेंगे।

6 मार्च KMP एक्सप्रेस-वे करेंगे जाम

जानकारी के मुताबिक किसान केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान 6 मार्च को सुबह 11 बजे से KMP एक्सप्रेस-वे को पांच घंटे के लिए बाधित करेंगे। किसान सुबह के 11 बजे से शाम 4 बजे तक कुंडली-मानेसर-पलवल के अलग-अलग जगहों पर सड़क पूरी तरह बाधित रखेगा। बता दें कि किसान मोर्चा की ओर से 12 मार्च को कोलकाता में किसानों की ओर से एक रैली को संबोधित किया जाएगा और इसके बाद किसान नेता सभी विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के खिलाफ किसानों की चिट्ठी लेकर जाएंगे और उनसे मुलाकात करेंगे।

15 को होगा धरना प्रदर्शन- किसान नेता योगेंद्र यादव

किसान नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि 10 ट्रेड संगठनों के साथ हमारी मीटिंग हुई है। सरकार सार्वजनिक क्षेत्रों का जो निजीकरण कर रही है उसके विरोध में 15 मार्च को पूरे देश के मज़दूर और कर्मचारी सड़क पर उतरेंगे और रेलवे स्टेशनों के बाहर जाकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

 

 

Falgun Maas 2021: फाल्गुन मास शुरू, जानें इस महीने क्या करें क्या न करें

Previous article

राजस्थान: नड्डा के स्वागत में BJP में दिखी एकजुटता, मंच पर एकसाथ नजर आए पुनिया और वसुंधरा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured