NADDA राजस्थान: नड्डा के स्वागत में BJP में दिखी एकजुटता, मंच पर एकसाथ नजर आए पुनिया और वसुंधरा

जयपुर: राजस्थान में लंबी गुटबाजी के बीच मंगलवार को प्रदेश बीजेपी ने एकजुटता की तस्वीर दुनिया के सामने फिर से रखी। यह मौका था बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के राजस्थान दौरे का। बता दें कि जेपी नड्डा प्रदेश की कार्यसमिति में शामिल होने के लिए जयपुर के दौरे पर थे।

नड्डा के स्वागत में प्रदेश के सभी नेता रहे मौजूद

बता दें कि जेपी नड्डा जैसे ही जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो वहां पार्टी के तमाम नेताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया। नड्डा के स्वागत में विशाल रोड शो का आयोजन किया गया था, जिसमें नड्डा ने पार्टी की ताकत भी प्रदेश व दुनिया में दिखाई। हालांकि एयरपोर्ट पर वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया और बीजेपी जिंदाबाद के नार लगते रहे, जिससे यह लगा कि पार्टी में अभी सब कुछ ठीक नहीं है।

वसुंधरा गुट के नेता भी रहे स्वागत में मौजूद

बताया जा रहा है कि जेपी नड्डा के स्वागत में वसुंधरा गुट के नेता भी सामने आए। वसुंधरा गुट के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, विधायक नरपत सिंह राजवी, सुरेंद्र पारीक, मोहन लाल गुप्ता समेत कई नेता एयरपोर्ट से लेकर बिड़ला ऑडिटोरियम में जेपी नड्डा के स्वागत में मुस्तैद नजर आए।

;

NSUI के कार्यकर्ताओं ने नड्डा को दिखाया काला झंडा

नड्डा के जयपुर दौरे पर उन्हे एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने काले कपड़े दिखाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि जैसे नड्डा रामबाग सर्किल के पास पहुंचे तो उन्हें कुछ युवकों द्वारा काले कपड़े दिखाए गए। हालांकि पुलिस ने उन युवकों को तुरंत वहां से खदेड़ दिया। बताया जा रहा है कि ये सभी कृषि बिल वापस लेने की मांग कर रहे थे। काले कपड़े दिखाने के दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ता राजेंद्र गोरा भी शामिल थे।

नड्डा के स्वागत में ये नेता रहे मौजूद

बता दें कि जेपी नड्डा के स्वागत में एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, सह प्रभारी भारती बेन शियाल, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल, कैलाश चौधरी समेत पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता पहुंचे।

 

 

 

 

आंदोलन को नई धार देगा किसान मोर्चा, अब किसान KMP एक्सप्रेस-वे करेंगे जाम

Previous article

भरतपुर में पहली सरसों के तेल की जांच करने वाली लैब, मंत्री सुभाष गर्ग ने किया उद्घाटन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured