November 30, 2021 10:31 pm
featured खेल

विराट कोहली जमकर हो रहे हैं ट्रोल, जानें आखिर फैंस क्यों हुए उनसे नाराज

b3ck506g virat kohli विराट कोहली जमकर हो रहे हैं ट्रोल, जानें आखिर फैंस क्यों हुए उनसे नाराज

विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं, और इसकी वजह है ट्विटर पर विराट कोहली के एक पोस्ट। जी हां आपको बता दें कि विराट को उनके  फैन्स की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि हाल ही में विराट कोहली ने दीवाली और पटाखों को लेकर एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद  से वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

विराट कोहली हुए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल;

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से आगामी त्योहार दिवाली को लेकर एक वीडियो साझा किया. इस वीडियो में विराट कोहली ने कहा कि यह साल दुनिया भर के लोगों के लिए खासकर भारतीयों के लिए मुश्किल भरा रहा है. इसलिए हम सभी दिवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जैसे-जैसे दिवाली नजदीक आती है, वह परिवार और दोस्तों के साथ सार्थक दिवाली का आनंद लेने के टिप्स साझा करेंगे.

वीडियो  में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली कहते नजर आ रहे है, “अगले कुछ हफ्तों में मैं परिवार के साथ कैसे दिवाली मना सकते हैं, सुझावों की एक सीरीज शेयर करूंगा ।

विराट कोहली का ये वीडियो फैन्स को पसंद नहीं आया है, और उनके फैंस उनके इस वीडियो को लेकर और दीवाली पर पटाखे ना फोड़ने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

वर्ल्ड कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के होंगे मेंटॉर

विराट कोहली के काम की बात करे तो वो  आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के एलिमिनेटर राउंड से बाहर होने के बाद टी20 वर्ल्ड कप के बायो बबल के साथ जुड़ चुके हैं। विरोट ने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान कुछ दिन पहले किया था।  अब इस वर्ल्ड कप के लिए महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के मेंटॉर होंगे।

Related posts

अल्मोड़ा: कलेक्ट्रेट पहुंचीं नव नियुक्त जिलाधिकारी वन्दना सिंह ने कार्यभार किया ग्रहण

pratiyush chaubey

अमेरिका में इस वायरस से 70,000 लोगों की मौत संभव:अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

US Bureau

प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी फिल्म भारत, तो भड़के सलमान कहा, अब कभी नहीं करेंगे साथ काम

mohini kushwaha