November 30, 2022 3:59 pm
featured खेल देश

मुंबई के प्रतिष्ठित खार जिमखाना क्लब ने हार्दिक पंड्या की रद्द की सदस्यता

हार्दिक पांड्या.. मुंबई के प्रतिष्ठित खार जिमखाना क्लब ने हार्दिक पंड्या की रद्द की सदस्यता

करन जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विथ करन’ पर विवादास्पद टिप्पणी करने के मामले हार्दिक पाड्या और केएल राहुल को मैच खेलने पर रोक लगा दी थी। लेकिन टीम इंडिया से निलंबित चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को एक और झटका लगा है। जिसमें मुंबई के प्रतिष्ठित खार जिमखाना क्लब ने हार्दिक की सदस्यता को रद्द करने का निर्णय किया है। खबर के मुताबिक इसकी जानकारी क्लब के संयुक्त सचिव गौरव कपाड़िया के हवाले से दी गई है।

हार्दिक पांड्या.. मुंबई के प्रतिष्ठित खार जिमखाना क्लब ने हार्दिक पंड्या की रद्द की सदस्यता
मुंबई के प्रतिष्ठित खार जिमखाना क्लब ने हार्दिक पंड्या की रद्द की सदस्यता

इसे भी पढ़ें-बैडमिंटन रैंकिंग : पहली बार सायना से आगे निकलीं सिंधु

कपाड़िया ने बताया कि मैनेजिंग कमेटी की सोमवार को हुई बैठक में इस पर चर्चा की गई और मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के चलते जांच पूरी होने तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हार्दिक को निलंबित कर दिया था। उनके साथ इस शो पर गए क्रिकेटर लोकेश राहुल भी निलंबित चल रहे हैं। बता दें कि बाद में हार्दिक ने अपनी टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी।

इसे भी पढ़ें-रियो ओलम्पिक: उलटफेर की शिकार सायना नेहवाल बाहर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गौरव कपाड़िया ने बताया कि क्लब के ऑफिशल फेसबुक अकाउंट पर कई महिला सदस्यों ने पंड्या के खिलाफ कार्रवाई करने का मुद्दा उठाया था। इस पर मैनेजिंग कमेटी ने एकमत होकर उनसे सदस्यता छीनने का फैसला लिया। जानकारी के अनुसार हार्दिक को गत वर्ष अक्टूबर में ही 3 साल के लिए इस क्लब की सदस्यता दी गई थी। गौरतलब है कि खार जिमखाना एक प्रतिष्ठित क्लब है जो इससे पहले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, अनुभवी टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस और महेश भूपति, सानिया मिर्जा और ओलिंपिक मेडलिस्ट शटलर सायना नेहवाल को सदस्यता दे चुका है।

इसे भी पढ़ें-मलेशिया मास्टर्स के फाइनल में सायना, खिताब से एक कदम दूर

Related posts

जानिए: क्यों पिता की अंतिम यात्रा में जमकर नाची ये बहनें

Rani Naqvi

बिहार सरकार का बड़ा एक्शन, भ्रष्टाचार में लिप्त दो सब इंस्पेक्टर सस्पेंड

Saurabh

राजधानी जयपुर के हरमाड़ा पुलिस थाना इलाके में आपसी मारपीट में 17 वर्षीय एक कश्मीरी युवक की मौत

Rani Naqvi