December 5, 2022 11:11 am
featured यूपी

लखनऊ: अखिलेश के साथ आए केशव मौर्या, पढ़िए क्या है मामला

लखनऊ: सपा में शामिल हुए केशव मौर्य, अखिलेश ने कहा अब हम 400 सीटें जीतेंगे, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी विधान सभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी है। अखिलेश यादव ने कई दूसरे दलों के नेताओं को सपा ज्वाइन कराई। साथ ही बीजेपी पर एक के बाद एक कई हमले किए। आज अखिलेश यादव ने कहा कासगंज में महान दल के सहयोग से ऐतिहासिक रैली की गई। उतनी बड़ी रैली हम सरकार में रहकर भी नहीं कर पाए थे।  वहां का नारा लखनऊ आ गया। ये नारा बगल में पहुंच जाए तो कई के कान खराब हो जाएंगे।

सपा अध्यक्ष ने कहा हम 350 नहीं 400 सीट तक जीतेंगे। दिल्ली वाले पिछडो की बात कर रहे है। जासूसी कांड पर हमारे विरोध पर पीएम ने कहा ये पिछड़ो का सम्मान नहीं करते। अब यह पिछड़ों का सम्मान करना सिखाएंगे हमें। बाबा साहेब, बुद्ध, ज्योतिबाफुले ने जो रास्ता दिखाया वही हमारा लक्ष्य है। इस लक्ष्य में बीजेपी दीवार बना रही है।

अखिलेश यादव ने कहा हम भरोसा दिलाएंगे किआपके समाज का हर काम होगा। अब असली केशव हमारें पास है। हम आपकी जनगणना नहीं चाहते। बीजेपी वाले कहते है यादवों ने सब छीन लिया।

पहले कांग्रेस ने जनगणना नहीं की। फिर हजारों करोड़ खर्च किए। अब बीजेपी भी नहीं करेगी।  सपा की सरकार बनी तो हम खुद करेंगे जनगणना करेंगे। भले दिल्ली वाले करें या ना करें। हम मिस कॉल सेवा से जनगणना करेंगे। आप फोन करके खुद अपनी जनगणना करेंगे। इसमें खर्च भी नहीं आएगा।

Related posts

2019 में होने वाले लोकसभा सभा चुनाव में बीजेपी पर इतिहास दौहराने का दबाव

Rani Naqvi

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बदइंतजामी से परेशान हुए अभ्यर्थी, हाईकोर्ट जाने का बनाया प्लान

Aditya Mishra

चीफ जस्टिस ने जजों की नियुक्ति को लेकर केंद्र पर साधा निशाना

Rahul srivastava