September 22, 2021 10:08 pm
featured यूपी

अयोध्या से विस का चुनाव लड़ सकते हैं सीएम योगी, साधु-संतों ने जताई खुशी

CM Yogi 4 अयोध्या से विस का चुनाव लड़ सकते हैं सीएम योगी, साधु-संतों ने जताई खुशी

अयोध्याः अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में तैयारियां जोरो-शोरों पर है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कई सियासी अटकलें लगाई जा रही है, कि वे कहां से चुनाव लड़ेंगे। कई लोग कह रहे हैं कि वो गोरखपुर से ही लड़के, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वे अयोध्या से लड़ सकते हैँ।

बता दे कि अयोध्या में बन रहे भगवान राम मंदिर के निर्माण कार्यों का जायजा सीएम योगी लेना जाया करते हैं। ऐसे में उनके यहां ये चुनाव लड़ने की चर्चाएं काफी तेज हैं।

सीएम योगी की इस अटकलों को लेकर अयोध्या में काफी उत्साह साधु-संतों के बीच देखने को मिल रहा है। संतों के इस उत्साह का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वे सीएम योगी को अयोध्या से चुनाव लड़वाना चाहते हैं। वहीं, संतों का कहना है कि अगर सीएम योगी अयोध्या से चुनाव लड़ते हैं तो साधु-संतों के लिए ये बेहद खुशी की बात होगी।

वहीं, साधु-संतों ने लोगों से आग्रह भी किया है कि लोग ज्यादा से ज्यादा योगी आदित्यनाथ जी से आग्रह करें कि वह यहां से चुनाव लड़े ताकि एक बार फिर से त्रेतायुग की अयोध्या का सपना साकार हो सके।

राम जन्मभूमि के पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी अगर अयोध्या से विधानसभा का चुनाव लड़ते हैं तो इसका प्रभाव बहुत ही अच्छा होगी। यदि योगी यहां से विधायक बन जाते हैं तो निश्चित है कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री ने वाराणसी का विकास किया है उसी तरह से अयोध्या का भी विकास होगा।

जगद्गुरु परम हंस आचार्य ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी यदि अयोध्या से चुनाव लड़ते हैं तो बेहतर रहेगा। सभी राम भक्तों में और ज्यादा खुशी होगी।

Related posts

राहू का राशि परिर्वतन 23 सितंबर 2020 ..

Rozy Ali

सुबह सैर पर निकले जज की ऑटो की टक्कर से मौत या हत्या ? चार आरोपी गिरफ्तार

pratiyush chaubey

पीओके पर भारत के दावे पर अब्दुल्ला ने कहा, क्या तुम्हारे बाप का है ?

bharatkhabar