Arvind kejriwal l pti 630 630 हिसार में रैली कर फंसे केजरीवाल, पैसों का लालच देकर जुटाई गई भीड़

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर मुसिबतों में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल केजरीवाल अपने गृह नगर हरियाणा के हिसार में एक रैली में शामिल होने गए थे। इस रैली को लेकर आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने सवाल खड़े करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियों में केजरीवाल पर पैसे देकर रैली में भीड़ इकट्ठा करने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने सीएम कि हरियाणा रैली को ”रैली खत्म पैसा हजम” नाम दिया है। मिश्रा ने जो वीडियो शेयर की है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग इकट्ठा होकर पैसे न मिलने की बात कह रहे हैं।
Arvind kejriwal l pti 630 630 हिसार में रैली कर फंसे केजरीवाल, पैसों का लालच देकर जुटाई गई भीड़

वीडियो से पता चल रहा है कि हरियाणा के बहादुरगढ़ से 350 रुपये में 118 दिहाड़ी मजदूरों को हिसार में केजरीवाल की रैली में शामिल होने के लिए लाया गया था। रैली में शामिल एक बुजुर्ग व्यक्ति से जब रैली के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि रैली तो बढ़िया थी मजा आ गया, लेकिन अब यहां पर कोई पैसे की बात ही नहीं कर रहा है। हम लोग एक घंटे से पैसे की राह में बैठे हैं, हमे कहा जा रहा है कि आपको कल पैसे दिए जाएंगे। बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा कि रैली में आने से पहले सारी बाते हो गई तो हमें कहा गया था कि रैली खत्म होने के बाद सबको 350 रुपये दिए जाएंगे। आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हिसार में रविवार को एक रैली में मिशन 2019 की शुरुआत की है।

हिसार के पुराना कॉलेज ग्राउंंड में हरियाणा बचाओं रैली का आयोजन किया गया था और इस दौरान दिल्ली के सीएम ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने इस रैली में स्वमीनाथन आयोग की सिफारिशें लागू नहीं करने को लेकर केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की सत्ता में आने पर हम इन सिफारिशों को जरूर लागू करेंगे।  उन्होंने वादा किया कि हरियाणा में उनकी पार्टी की सरकार बनने पर ना सिर्फ किसानों के लिए आयोग की सिफारिशें लागू की जाएगी बल्कि स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दों पर भी बेहतर काम किया जाएगा। आप नेता ने कहा कि हरियाणा की पूर्व हुड्डा सरकार ने जिस भ्रष्टाचार को शुरू किया था, उसे खट्टर सरकार ने पांच गुणा आगे बढ़ा दिया है।

मां-बाप हैं गंभीर बिमारी से पीड़ित-बेटी मांग रही हैं भीख

Previous article

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे ने कहा-‘मैं सरेंडर क्यों करूंगा?’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.