a44857d0 21bd 40ba a4fe dc7f57cad202 अंबानी की होने वाली बहू श्लोका ने पहनी कैटरीना से सस्ती ड्रैस

नई दिल्ली।  आजकल रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे और श्लोका मेहता आजकल अपनी सगाई औऱ शादी के चलते खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं पर इसी बीच कैटरीना कैफ भी काफी छाई हुई हैं बता दे कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मुंह दिखाई के लिए बॉलीवुड़ की कई जानी मानी हस्तियां इस पार्टी में शुमार हुई थी। और कैटरीना कैफ भी आकाश अंबानी के घर पहुंची थी पर उनके पहुंचने की खबर  सुर्खियों मे ंनहीं हैं बल्कि उनकी वो ड्रेस खबरों में छाई हुई हैं जो वो आकाश अंबानी और श्लोका से मिलने के दौरान पहनकर गई थी। बता दे कि कैटरीना कैफ कल एक बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनकर गई थी जो कि काफी मंहगी थी।

 

a44857d0 21bd 40ba a4fe dc7f57cad202 अंबानी की होने वाली बहू श्लोका ने पहनी कैटरीना से सस्ती ड्रैस

 

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी और होने वाली बहू श्लोका मेहता की सगाई की खुशी में 26 मार्च को पार्टी का आयोजन किया था। मुकेश अंबानी की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, जॉन अब्राहम, ऐश्वर्या राय बच्चन और करण जौहर जैसे सितारों ने शिरकत की थी। पार्टी में आए सभी मेहमानों एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे थे, जबकि अभिनेत्री कैटरीना कैफ पिंक कलर की मिडी और मिनिमल लुक में नजर आईं। खास बात यह है कि सिंपल लुक में नजर आईं कैटरीना की ड्रेस की कीमत आकाश अंबानी की होने वाली पत्नी श्लोका मेहता की ड्रेस से ज्यादा थी।

पार्टी में आकाश अंबानी ब्लू कलर का सूट पहने नजर आए तो वहीं उनकी मंगेतर श्लोका मेहता ब्रोकेड हॉल्टर नेक ड्रेस में स्पॉट की गईं। श्लोका मेहता की ड्रेस इटैलियन लग्जरी ब्रॉन्ड प्राडा की है, जिसे उनके स्टाइलिस्ट ने कस्टमाइज किया था। श्लोका मेहता की ड्रेस की कीमत लगभग 2,383 डॉलर है, यानी की भारतीय मुद्रा के मुताबिक ड्रेस की कीमत 1 लाख 55 हजार रुपए है। जब कैटरीना कैफ की पिंक कलर की ड्रेस देखने में बेहद सिंपल थी। कैटरीना के ड्रेस की खास बात यह है कि वह समर फ्रेंडली है। कैटरीना की यह डिजाइनर ड्रेस लेबल लुइसा बैकारिया के फॉल-विंटर कलेक्शन में से थी। जियोमैट्रिक पैटर्न में बनीं कैटरीना की पिंक मिडी ड्रैस की कीमत $3248 यानी की 2 लाख 11 हजार है। बता दे कि कैटरीना कैफ अपनी ड्रेस के चलते काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।  बता दे कि अशोक और श्लोका की प्री इंगेजमेंट सगाई हुई थी और इसी साल के अंत तक दोनों की शादी हो जाएगी।

मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण ने प्रतिष्ठित इंडिया प्राइड अवार्ड 2017-18 जीता

Previous article

हर जगह डेटा लीक का कारण कमजोर प्रधानमंत्री: राहुल गांधी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.