featured देश

कल मिलेगा कर्नाटक को नया मुख्यमंत्री !, दिल्ली पहुंचे ऑब्जर्वर्स

congress flags pti 1642875829 1 कल मिलेगा कर्नाटक को नया मुख्यमंत्री !, दिल्ली पहुंचे ऑब्जर्वर्स

कर्नाटक का मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका ऐलान मंगलवार को किया जा सकता है। बेंगलुरु में कांग्रेस ऑब्जर्वर्स सुशील कुमार शिंदे, दीपक बावरिया और भंवर जितेंद्र सिंह ने रविवार देर रात तक विधायकों से बातचीत की। ऑब्जर्वर्स दिल्ली पहुंच गए हैं।

यह भी पढ़े

पाकिस्तान में इमरान खान की रिहाई के खिलाफ प्रदर्शन जारी

 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि रात तक अपनी रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को सौंपेंगे। बाकी लोगों से भी राय ली जाएगी। कल कांग्रेस अध्यक्ष, कांग्रेस महासचिव (संगठन) के साथ मिलकर इस प्रक्रिया को आगे बढ़ाया जाएगा। इस बीच, सिद्धारमैया भी सोनिया और राहुल से मुलाकात करने दिल्ली रवाना हो चुके हैं। बेंगलुरु में ऑब्जर्वर्स ने होटल शांगरी-ला में विधायक दल की बैठक के दौरान MLAs से 4-5 घंटे तक बातचीत की। कांग्रेस लीडर बीके हरि प्रसाद ने सोमवार को बताया कि मीिटंग में राय जानने के लिए सीक्रेट बैलट वोटिंग भी हुई।

डीके शिवकुमार के दिल्ली जाने पर अभी संशय है। आज उनका जन्मदिन है। डीके समर्थकों से मिलने के बाद मीडिया से भी मिले। उन्होंने कहा, “आज मेरा जन्मदिन है। कार्यकर्ता घर पर मिलने आ रहे हैं। पूजा-पाठ भी है। अभी दिल्ली जाने पर कोई फैसला नहीं किया है। हाईकमान पर फैसला छोड़ दिया है। मुझे जो काम सौंपा गया था, वो मैंने पूरा कर दिया है। मुझे नहीं पता, जन्मदिन पर हाईकमान मुझे क्या तोहफा देगा। कर्नाटक के लोग पहले ही हमें नंबर्स दे चुके हैं।”

Related posts

फिलीपीन के बाद हांगकांग और दक्षिण चीन की ओर बढ़ा ‘मंगखुत’ तूफान

rituraj

1 अप्रैल 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Rahul

पत्नी के साथ ओरल रिश्तों के जरिए शारीरिक सुख प्राप्त करना रेप है? हाईकोर्ट

Rani Naqvi