featured यूपी

बुजुर्ग की दाढ़ी काटने का मामला: ट्विटर MD को कर्नाटक HC से अंतरिम राहत

Twitter bids expected to come in this week बुजुर्ग की दाढ़ी काटने का मामला: ट्विटर MD को कर्नाटक HC से अंतरिम राहत

गाजियाबाद के लोनी में बुजुर्ग की दाढ़ी काटने के मामले में वायरल वीडियो को लेकर ट्विटर इंडिया के MD मनीष माहेश्वरी को पूछताछ के लिए आज लोनी थाने में पेश होना था। लेकिन वो थाने नहीं पहुंचे और गिरफ्तारी से बचने के लिए कर्नाटक हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर कर दी थी।

मनीष माहेश्वरी को अंतरिम राहत

बता दें यूपी पुलिस की तरफ से भेजे गए नोटिस को लेकर कर्नाटक हाईकोर्ट से मनीष माहेश्वरी को बड़ी राहत मिली है। कर्नाटक हाईकोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए मनीष माहेश्वरी को अंतरिम राहत दी है। इसके साथ ही गाजियाबाद पुलिस से किसी तरह के कड़े कदम ना उठाने के निर्देश दिए गए हैं।

‘वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूछताछ करें’

कर्नाटक HC ने गाजियाबाद पुलिस से कहा कि आप वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूछताछ कीजिए। वहीं मनीष माहेश्वरी ने अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट में कहा कि वो कंपनी के निदेशकों में शामिल नहीं हैं। कंपनी के निदेशक विदेश में बैठे हैं। वह यहां सेल्स एंड मार्केटिंग का काम देखते हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल 5 जून को बुलंदशहर के निवासी बुजुर्ग तांत्रिक सूफी अब्दुल समद के साथ मारपीट कर उनकी दाढ़ी काटी गई थी। 14 जून को घटना की वीडियो वायरल होने पर कुछ लोगों ने इसे सांप्रदायिक रूप देने की कोशिश की।

पुलिस ने 15 जून को ट्विटर समेत 9 लोगों के खिलाफ धार्मिक उन्माद फैलाने का केस दर्ज किया था। इसमें आरोप था कि पुलिस द्वारा खंडन करने के बाद भी ट्विटर ने भड़काऊ ट्वीट डिलीट नहीं किया।

Related posts

अंकुर मित्तल बने देश के नए हीरो, राज्यवर्धन सिंह राठौर ने दी बधाई कहा, जीत हमेशा मेहनत व हौंसलों की होती है

mohini kushwaha

वॉट्सऐप के इस नए फीचर से यूजर्स को मिलेगी बड़ी राहत

Samar Khan

त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शिक्षक दिवस के मौके पर प्रदेश के शिक्षकों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी

mahesh yadav